“संवाद” , अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के राष्ट्रीय अध्यक्ष, रामचंद्र खराड़ी का, बिलासपुर मे सम्मान


“संवाद” , अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के राष्ट्रीय अध्यक्ष, रामचंद्र खराड़ी का, बिलासपुर मे सम्मान
  19/05/2022  


बिलासपुर 19.05.2022

वनवासी विकास समिति,बिलासपुर ने,अपने संगठन अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के राष्ट्रीय अध्यक्ष,राजस्थान निवासी श्रीमान रामचंन्द्र खराड़ी जी के प्रथम बिलासपुर आगमन पर संजीवनी चिकित्सालय के आडिटोरियम में नगर की सामाजिक,आध्यात्मिक,सेवाभावी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया।श्री खराड़ी जी ने बताया कि 1952 में जशपुर में जनजाति समाज की संस्कृति,परंपरा के संरक्षण,संवर्धन और शिक्षा के माध्यम से उन्नति हेतु स्थापित संस्था ने 72 वर्षों में देश व्यापी सेवा कार्यों का विस्तार समाज के सहयोग से किया है। पंजाब,हरियाणा,दिल्ली और राजस्थान की समितियों और
समाज के भामाशाहों के सहयोग से ही वनांचलों में जनजागरण के सैकड़ों कार्य संचालित हैं।राजस्थान के वनक्षेत्रों में एक हजार हनुमान मंदिरों के निर्माण का लक्ष्य लेकर आस्था जागरण का कार्य किया जा रहा है। देश भर के सभी दलों के सांसदों से भेंट करके धर्मांतरित जनों को डिलिस्ट करने वाले विधेयक को समर्थन देने की मांग जनजाति सुरक्षा मंच के माध्यम से की है।
कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने उनका सम्मान शाल,श्रीफल से किया।समारोह में वनवासी विकास समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे।


अऊ खबर