छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

CG CRIME : गला दबाकर बकरे की हत्या, शव लेकर थाने पहुंचा मालिक, बोला- ट्रैक्टर ड्राइवर ने…

बिलासपुर। जिले में बकरे की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मालिक का आरोप है कि बकरे को गला दबाकर मार दिया गया फिर शव को पैरावट में छिपाकर रखा गया। बाद में शव को एक किलोमीटर दूर फेंक दिया गया। उसने मुआवजे के बदले केस दर्ज करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

बछाली खुर्द निवासी परदेशी राम गोंड गांव में खेती-किसानी के साथ ही बकरा पालन भी करता है। गुरुवार की सुबह वह खेत में काम करने गया था। दोपहर में उसके बेटे ने बताया कि एक बकरे की मौत हो गई है। वह दोपहर में घर पहुंचा, तब पता चला कि बकरे को मार कर पैरावट में छिपा दिया गया था। पता चला कि मोहदा निवासी उमाशंकर राजपूत ट्रैक्टर चालक है। उसने बकरे को गला दबाकर मार दिया। फिर लाश को छिपा दिया।

परदेशी राम और परिजन शव लेकर रात में थाना पहुंचे। उन्होंने अपनी शिकायत में केस दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। मामले की शिकायत लेकर पहुंचे परदेशी राम और उसके रिश्तेदारों ने ट्रैक्टर ड्राइवर उमाशंकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिसवाले उसे मुआवजा लेकर समझौता करने की बात कह रहे थे। लेकिन, उसका कहना है कि हमें मुआवजा नहीं, कार्रवाई चाहिए। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को पुलिस गांव जाएगी और पूछताछ कर जांच करेगी। जांच के बाद इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है