छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

भाजपा सरकार बनते ही घोटालेबाजों पर होगी बड़ी कार्रवाई – बिलासपुर में पीएम मोदी….किया यह वादा …देखे पीएम मोदी का पूरा भाषण

बिलासपुर। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के साइंस कॉलेज ग्राउंड में आयोजित भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे है। बिलासपुर पहुंचते ही पीएम मोदी ने पहले तो हाथ हिलाकर जनसभा का स्वागत किया और फिर मंच से अपने भाषण की शुरुआत जय जोहार से की. पीएम मोदी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय है, छत्तीसगढ़ की जनता आज कह रही है कि, अउ नई सहिबो, बदल के रहिबो… बदल के रहिबो…पीएससी मामले को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि, पीएसएसी में जो भी दोषी है, भाजपा सरकार बनते ही उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।
देखे पूरा भाषण

पीएम मोदी ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि, मैं बिलासपुर कई बार आया हूं, लेकिन ऐसा उत्साह न भूतो न भविष्यतो, मैंने ऐसा उत्साह पहले कभी नहीं देखा है। आज छत्तीसगढ़ के लोग आतंक, अत्याचार और कुशासन से त्रस्त हो चुके हैं, इसलिए अब छत्तीसगढ़ के लोगों ने कांग्रेस सरकार को हटाने और बीजेपी सरकार लाने का संकल्प लिया है। मैं तो यह गारंटी देने आया हूं कि, आपके सपनो को साकार करने में मोदी कोई कसर नहीं छोड़ेगा। आपका सपना ही मोदी का संकल्प है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के बयान को लेकर कहा कि, छत्तीसगढ़ के हर व्यक्ति का सपना तभी साकार होगा, जब छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार होगी। दिल्ली से मैं कितनी भी कोशिश करुं लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार उसे फेल करने में लगी रहती है। आप लोगों के विकास के लिए मैंने कोई कमी नहीं की है। यहां के उपमुख्यमंत्री ने सच को स्वीकार कर लिया तो उनकी पार्टी के लोग उन्हें फांसी पर लटकाने की कोशिश करने लगे है इसको लेकर कांग्रेस में तूफान मच गया है।
देखे पूरा भाषण

इंफ्रास्ट्रक्चर और रेलवे को लेकर राज्य सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
जनसभा में पीएम मोदी ने रेलवे की बात करते हुए कहा कि, भारत सरकार ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है। कांग्रेस सरकार के कारण सारे प्रोजेक्ट रुके हैं और देरी से चल रहे हैं। यदि कांग्रेस की सरकार फिर आई तो क्या यहां के युवा, महिला और लोगों का भला होगा… जब दिल्ली में रिमोट कंट्रोल की कांग्रेस की सरकार थी, तब रेलवे के लिए 300 करोड़ मिलता था, लेकिन इस साल छत्तीसगढ़ में 6 हजार करोड़ रुपए दिए गए हैं। आप बताइए हमने तो दिए हैं लेकिन कहां है 3 सौ करोड़, 6 हजार करोड़, ये है मोदी का छत्तीसगढ़ प्रेम, छत्तीसगढ़ का विकास है। हम चाहते हैं छत्तीसगढ़ में रेलवे का तेजी से विकास हो, आप सभी को बेहतरीन सुविधा मिले। हमने वंदे भारत ट्रेन दी है, कोरोना के संकट में गरीब के इस बेटे ने तय किया मैं अपने हर भाई बहनों को संकट के इस समय में मुफ्त राशन दूंगा।

कांग्रेसी नेताओं को अपने बच्चों से सरोकार आपके नहीं-पीएम मोदी
पीएम मोदी ने राशन की बात करते हुए सरकार कहा कि, कांग्रेस ने गरीब अन्न कल्याण योजना में भी घोटाला कर दिया है। जो राशन में घोटाला करे, उसे दोबारा मौका देना चाहिए क्या…अगर इन्हे दोबारा मौका मिला आप बताइये कि पूरा छत्तीसगढ़ बर्बाद हो जाएगा की नहीं। अगर दोबारा मौका मिला तो घोटाला करने की इतनी हिम्मत मिल जाएगी कि, उन्हें घोटाला करने से कोई रोक नहीं पाएगा। कांग्रेस नेताओं को अपने बच्चों के जीवन से बहुत सरोकार है, लेकिन आपके बच्चों से उन्हें कोई सरोकार नहीं है। भाजपा सरकार ने करोड़ों रुपए दिए हैं, लेकिन कांग्रेस ने आते ही उसका बंटाधार कर दिया।
देखे पूरा भाषण

पीएससी में भाजपा सरकार बनते ही होगी कार्यवाही
शराब और गोबर पर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस ने शराब घोटाला किया और गोबर को भी नहीं छोड़ा है। कांग्रेस ने लोगों को क्या क्या सपने दिखाए थे, लेकिन लोगों क्या मिला है। विधानसभा चुनाव के 6 महीने बाद ही छत्तीसगढ़ के लोगों ने लोकसभा में बता दिया था। पीएससी में जो भी दोषी है, भाजपा सरकार बनते ही उन पर कठोर कार्रवाई होगी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, राज्य के किसानों के धान का दाना-दाना मोदी सरकार खरीदती है, इसके लिए केंद्र सरकार ने धान के लिए 1 लाख करोड़ से ज्यादा की रकम इन्हे दी है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है