छत्तीसगढ़बस्तर संभाग

बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा अपहरित जवान की फोटो की गयी जारी , एसपी ने की यह अपील…देखे पूरी खबर

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा अपहरित जवान की फोटो जारी की गयी है। बस्तर फाइटर्स का जवान शंकर कुडियम सितम्बर को अपने परिचित को छोड़ने गया था, वापसी के दौरान नक्सलियों द्वारा जवान का अपहरण कर लिया गया था। इस पुरे मामले में अब एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने वीडियो जारी कर नक्सलियों से जवान को छोड़ने की अपील की है, फिलहाल बातचीत का दौर जारी है।
देखे पूरी खबर

इस पूरे मामले में वीडियो जारी कर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने कहा कि, जिले के स्थानीय युवक एवं युवतियों द्वारा स्वयं एवं अपने क्षेत्र के विकास, सुरक्षा एवं शांति हेतु पुलिस एवं अन्य शासकीय नौकरी में भर्ती होकर क्षेत्र और समाज की सेवा की जा रही है। पुलिस विभाग में भर्ती होकर कार्यरत बल सदस्यों के द्वारा संविधान के दायरे में रहते हुए विधि अनुसार समस्त कार्यो को करते हुऐ अपना कर्तव्य निभाते है। यहां तक की पूर्व में भी अनेक मुठभेड़ों के दौरान बल सदस्यों द्वारा घायल माओवादियों के साथ मानवतापूर्ण व्यवहार करते हुए उन्हे उचित उपचार सुविधा मुहैया करवाकर कर उनके जीवन को बचाया गया है तथा सदैव वैधानिक कार्यवाही की गई है हम ऐसी अपेक्षा करते हैं कि, जन मानस की भावनाएं और समाज-परिवार की अपील को ध्यान में रखते हुए आरक्षक को शीघ्र ही मुक्त कर दिया जाये।

वापसी के दौरान किया अपहरण
आपको बता दें कि, जवान का नाम शंकर कुडियम है जो बस्तर फाइटर्स बल में आरक्षक के पद पर तैनात है। जवान 29 सितंबर को अपने परिचित को छोड़ने गया था इसी बीच रास्ते में उसका अपहरण कर लिया गया था। अपहरण के बाद में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जवान के अपहरण की पुष्टि की गयी है। इस पुरे मामले में एसपी ने वीडियो जारी कर जवान को छोड़ने की अपील की है। नक्सलियों से बातचीत का दौर फिलहाल चालू है, सर्व आदिवासी समाज इस पुरे मामले में मध्यस्थता कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही जवान को रिहा करवा लिया जायेगा।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है