छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

छोटे दलों को सिक्योरिटी देने की बात पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, क्रोनोलॉजी समझना पड़ेगा

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीन विधानसभा के संकल्प शिविर पर रवाना हुए. इस दौरान सूची जारी होने की जानकारी दी और बताया कि कल से नवरात्र की शुरुआत हो रही है, और कल ही कांग्रेस की पहली सूची आएगी।  राजनांदगांव में मजबूत प्रत्याशी उतारने के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा, पार्टी अपनी रणनीति का खुलासा करती है जब लिस्ट जारी होती है, लिस्ट जारी होगी तो पता चलेगा रमन सिंह के सामने कौन होगा, पहले फेस की सूची जारी होगी।

अमित शाह के राजनांदगांव दौरे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, पिछली बार योगी आदित्यनाथ आए थे अब अमित शाह आएंगे की नही ये अभी कहा नही जा सकता है, भाजपा तो लड़ नही रही है, लड़ रहे हैं तो रमन सिंह और उनकी टीम, टिकट वितरण में रमन सिंह की ही चल रही, और जनता उनको जान चुकी है, सांसद रविशंकर प्रसाद ने अजीत जोगी और मुख्यमंत्री की तुलना की.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते का कि रविशंकर प्रसाद वकील है, वो तर्क वितर्क करते रहते है, जिस जोगी के भरोसे भाजपा 3 बार सत्ता में आई,उससे हम तुलना नही कर सकते,  जोगी को जैसे ही बाहर किए कांग्रेस सत्ता में आई.

प्रदेश में झीरम को लेकर फिर सियासत

सीएम भूपेश बघेल ने बयान देते कहा कि यह कोर्ट क्यों जाते हैं रोकते क्यों हैं, हम जांच करना चाहते हैं वह जांच क्यों नहीं कर रहे है, गणपति और रमन्ना का नाम FIR में दर्ज है, उसे एनआईए ने हटाया कैसे, उससे पूछताछ क्यों नहीं की, भाजपा से पूछता हूं क्या उन्होंने सरेंडर किया, उनके परिवार वालों को केंद्र सरकार ने क्या लाभ दिया है, दिया भी है की नहीं यह बताएं, भाजपा की नक्सलियों के साथ साठगांठ है यह उजागर होता है.

त्योहारी सीजन में ट्रेनों के रद्द होने का सिलसिला जारी,

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्रेन रद्द को दुर्भाग्यजनक बताते कहा , 4 सौ ट्रेन रद्द हो चुकी है, यात्री बहुत परेशान है, पहले ट्रेनों की जानकारी दी जाती थी, बार बार कहने के बावजूद कोई व्यवस्था नहीं, 9 सांसद है भाजपा के वो भी कुछ नही कर रहे, आम जनता के जेब में भरी बोझ पड़ रहा है छोटे दलों को सिक्योरिटी देने की बात पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, क्रोनोलॉजी समझना पड़ेगा, एक ओर अमित जोगी केस लगाते है दूसरी ओर उन्हें सुरक्षा दी जाती है, बसपा और गोंडवाना ने गठबंधन कर लिया है, बसपा भाजपा की गोद में बैठी है, आम आदमी पार्टी लगी है की कैसे कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया जाए, सभी कोशिशें हो रही है, छग की जनता समझदार है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है