छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

कांग्रेस ने अपनी कमियों को छुपाते हुए गृहमंत्री के खिलाफ शिकायत की : बीजेपी नेता  

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत की है. इस पर भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा, कांग्रेस ने अपनी कमियों को छुपाते हुए गृहमंत्री की शिकायत की है. राजनांदगांव की सभा में उन्होंने कांग्रेस की कमियां और यहां की बिगड़ी कानून व्यवस्था के बारे में उल्लेख किया. सरकार समझेगी उम्मीद था, लेकिन बेशर्मी के साथ कुछ लोग जाकर चुनाव आयोग में शिकायत करते हैं कि धार्मिक उन्माद अमित शाह ने फैलाया है.

श्रीवास्तव ने कहा, जो व्यक्ति गए थे उनसे पूछना चाहता हूं, क्या उन्होंने बिरनपुर का मामला हो या कवर्धा का मामला हो, उन्होंने कभी घटनाओं को सही माना. देश की आजादी के बाद से कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है. कवर्धा में इस तरह की घटना कभी नहीं हुई. कभी किसी धर्म पर आक्रमण नहीं हुआ. उसके बाद भी सरकार ने एक्शन नहीं लिया. उल्टा बीजेपी के कार्यकर्ताओं को जेल में डाला गया.

संजय श्रीवास्तव ने कहा, बिरनपुर बदनुमा दाग है, जिसने छत्तीसगढ़ को बदनाम किया. एक युवक की वहां हत्या की गई. घटनाएं होती है, लेकिन जिस तरह से वर्ग विशेष की चीजे सामने आई भुवनेश्वर के पिता ने रिपोर्ट लिखाई, लेकिन कुछ लोगों के ऊपर ही कार्रवाई हुई. भाजपा बिरनपुर की बात कर रही है तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है. मृत युवक के पिता सरकार के चौखट तक गए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. पीड़ित पक्ष के साथ खड़े होना गलत है तो यह गलती भाजपा हर बार करेगी.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है