छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

इडली दुकान में मर्डर, रेलवे स्टेशन के पास हुई जघन्य वारदात

राजनांदगांव। डोंगरगढ़ शहर में गुरुवार सुबह इडली दुकान में कुछ युवकों के बीच हुआ विवाद हत्या की घटना में तब्दील हो गया। एक समूह के युवकों ने डोंगरगढ़ के रहने वाले युवक पर चाकू और डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घायल हालत में उपचार के दौरान अस्पताल में युवक की मौत हो गई। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं वारदात में शामिल 3 से 4 लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक डोंगरगढ़ के रेल्वे स्टेशन के नजदीक खन्ना इडली सेंटर में आज सुबह अक्षय लारोकर नामक युवक का कुछ युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आपसी कहा-सुनी के बीच कुछ युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने की खबर अक्षय लारोकर ने अपने कुछ दोस्तों को दी। इस बीच दूसरे समूह के युवक भी मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप अख्तियार कर लिया और राजनंादगांव और रायपुर से आए युवकों की टोली में से एक-दो युवकों ने चाकू और डंडे से हमला कर दिया। प्राणघातक हमला में जख्मी हुए अक्षय को डोंगरगढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि वारदात की खबर के बाद स्टेशन इलाके में खलबली मच गई। एसपी मोहित गर्ग ने मामले को लेकर थाना प्रभारी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है