छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

बेहोशी की हालत में मिले युवक-युवती, हॉस्पिटल में दोनो की मौत  

जांजगीर। प्रेमी जोड़े ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली। जहर पीने के बाद युवक ने अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दी। जब तक उसके रिश्तेदार मौके पर पहुंचते, तब तक दोनों की हालत बिगड़ चुकी थी। युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया तो युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। मामला जैजैपुर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार बर्रा निवासी गनपत यादव हेल्पर था। भदरीपाली की युवती प्रीति यादव से उसका प्रेम संबंध था। युवक 16 नवंबर को अपने घर से काम में जाने के लिए निकला। सरायपाली के पास उसने युवती के साथ मिलकर जहर सेवन कर लिया। जहर सेवन करने के बाद उसने घटना की जानकारी गांव में अपने दोस्तों को दी। उसके दोस्तों ने गनपत यादव के घरवालों को घटना से अवगत कराया।

सूचना मिलने पर उसके घरवाले और दोस्त मौके पर पहुंचे तो दोनों बेहोश मिले। दोनों को इलाज के लिए सक्ती सीएचसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान युवती प्रीति की मौत हो गई। युवक गनपत की स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल जांजगीर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान गनपत की भी मौत हो गई। सक्ती टीआई विवेक शर्मा ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध रहा होगा। शून्य में मर्ग कायम कर डायरी भेजी जाएगी।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है