छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

नाश्ता करने ले जाने के बहाने 7 साल की मासूम से दुष्कर्म, खून से लथपत मिली मासूम की लाश

बिलासपुर में सात साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाइक सवार युवक मासूम को अकेली पाकर होटल में नाश्ता कराने के बहाने बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी युवक बच्ची को बदहवाश छोड़कर भाग निकला।

खून से लथपत मासूम को देख राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, तब मामला सामने आया। जांच के दौरान पुलिस को बाइक सवार युवक का सीसीटीवी वीडियो मिला, जिसमें वह बच्ची को अपनी बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। अब तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार शहर से लगे चकरभाठा क्षेत्र के गांव की 7 साल की बच्ची के माता-पिता रोजी-मजदूरी करते हैं। परिजनों के काम पर जाने के बाद बच्ची सब्जी मंडी के आसपास ही रहती थी। रोज की तरह शनिवार की सुबह दोनों काम करने चले गए। सुबह करीब 8 बजे उनके जाने के बाद बच्ची और उसका छोटा भाई घूमने के लिए निकल गए। दोनों सब्जी मंडी के आसपास थे, जो उनके घर से करीब दो किलोमीटर दूर है। इसी दौरान बच्ची अचानक गायब हो गई।

इसे भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में 26 जनवरी से हाथ जोड़ो यात्रा, बूथों तक पहुंचने के लिए जिलों में होगा अधिवेशन और रैली

खून से लथपत मिली मासूम
बची का छोटा भाई घूमते हुए अपने घर चला गया। लेकिन, बच्ची का कुछ पता नहीं चला। दोपहर करीब 12 बजे राहगीरों ने बच्ची को खून से लथपत हालत में देख कर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने डायल 112 को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्ची से पूछताछ की। घर का पता मिलने पर पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए।

CCTV में नजर आया बाइक सवार आरोपी
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम आरोपी युवक की पहचान करने और तलाश में जुट गई है। पुलिस ने जांच के दौरान आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है। इस दौरान दो सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। पहली फुटेज में बच्ची और उसका छोटा भाई पैदल जाते दिख रहे हैं। उनके पीछे बाइक सवार युवक नजर आ रहा है। वहीं, दूसरे फुटेज में युवक बच्ची को बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। इस फुटेज के माध्यम से पुलिस आरोपी युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है