छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

कोई भी ऑपरेशन आ जाए, वह काम नहीं करने वाला : विकास उपाध्याय

 रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के एग्जिट पोल आने के बाद प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है. इस बीच ऑपरेशन लोटस पर रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी ऑपरेशन आ जाए, वह काम करने वाला नहीं है. जनता ने जहां मुहर लगा दी है, सरकार उनकी ही बनेगी.

कांग्रेस प्रत्याशियों के दिल्ली रवानगी चर्चाओं पर विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि इस बात की जानकारी मुझे नहीं है. मगर विपक्षी पार्टी के लोग ऐसी बातें कर सकते है. कांग्रेस पार्टी ने बहुत मेहनत से एक परिवार के रूप में चुनाव लड़ा है. सभी अपने-अपने साथी और कार्यकर्ताओं के साथ है. लगातार सबकी बातचीत हो रही है, सभी को 3 दिसंबर के परिणामों का इंतजार है. 3 दिसंबर को मतगणना होगा. मतगणना से पहले विधायक विकास उपाध्याय राजीव लोचन मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करेंगे और कांग्रेस की जीत की कामना करेंगे.

बीजेपी के ऑपरेशन लोटस पर विकास उपाध्याय ने कहा कांग्रेस ने 15 साल तक सड़क और सदन की लड़ाई लड़कर सरकार बनाई है. हम लोग लाठियां खाई, खून बहाया और जेल भी गए. चाहे कोई भी ऑपरेशन आ जाए, वह काम करने वाला नहीं है. जनता ने जहां मुहर लगा दी है, सरकार उनकी ही बनेगी.

मतगणना को लेकर भाजपा नेताओं के बयान पर विकास उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनती नजर आ रही है. कांग्रेस की सरकार बनेगी,
लोग चर्चा कर रहे हैं. भाजपा मुगालते में है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा हैं चौकाने वाले परिणाम आएंगे, भाजपा के बड़े नेताओं की रिपोर्ट अच्छी नहीं है.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है