छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News – साय सरकार के आज एक महिने हुए पूरे, पहली बार मंत्रियों के साथ कैबिनेट बैठक मे मोदी गारंटी को लागू करने होगी मंत्रणा, प्रदेश के लोगो को मिलेगी कई सौगात

रायपुर। सीएम विष्णुदेव साय की अगुवाई में आज छत्तीगसढ़ सरकार के कैबिनेट की मीटिंग नया रायपुर स्थित मंत्रालय में होने जा रही है। यह मीटिंग इसलिए भी खास हैं क्योंकि मंत्रियों को विभागों के आबंटन के बाद यह पहली बैठक है। इस बैठक में मंत्रियों को उनके विभाग से परिचय कराते हुए उनके दायित्वों की जानकारी दी जाएगी।

बताया जा रहा हैं कि इस बैठक में मंत्री परिषद् के मंत्रणा और परामर्श पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भाजपा सरकार के फ्लैगशिप योजना महतारी वंदन योजना के क्रियान्वयन पर बड़ा फैसला ले सकते है। पीएससीसी जांच के अलावा राजिम पुन्नी मेला के नाम परिवर्तन को लेकर भी प्रस्ताव लाया जा सकता है। इसी तरह गरीब परिवारों के लिए 500 रुपये में गैस सिलेंडर के विषय में भी मंत्रिपरिषद के बीच चर्चा होगी। सीएम साय मंत्रियों को मोदी के गारंटी के तहत योजनाओं और और उनके विभागों के द्वारा किस तरह उन्हें लागू किया जाये इस बारे में चर्चा करेंगे। सीएम के अलावा उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा और अरुण साव समेत प्रमुख सचिव और विभागों के सचिव भी बैठक में उपस्थित रहेंगे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है