छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh – आदिवासियों को किया जा रहा है टारगेट, इससे अच्छा तो मुझे गोली मार दें – आईटी की कार्रवाई पर बोले भगत, मंत्री जायसवाल बोले भगत ये भूल गए हैं कि, छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री भी है एक आदिवासी

Chhattisgarh News – रायपुर- पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने 5 दिन तक आईटी की टीम की तरफ से की गई छापेमारी को लेकर कहा कि, पूरे देश में भाजपा ने गैर भाजपाइयों के यहां आयकर विभाग और ED का इस्तेमाल करके डर पैदा किया जा रहा है।

बता दें आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि, 5 दिनों तक लगातार बेवजह प्रताड़ित किया गया है। प्रदेश में आदिवासी सुरक्षित नहीं है, आदिवासियों को टारगेट किया जा रहा है। इतना ही प्रताड़ित करना है तो इससे अच्छा गोली मार दें।

इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ
मेरे और मेरे सहयोगीयों के यहां आयकर विभाग ने छापा मारा और 5 दिन तक कार्रवाई की दौरान बंद रखा, पुलिस कर्मियों को भी बुलाया गया था। आज तक के इतिहास में छत्तीसगढ़ में किसी मंत्री के पद से हटने के बाद और आदिवासी नेता के यहां आयकर विभाग की टीम बेजकर तांडव किया गया हो…ऐसा कभी नहीं हुआ है।

डर और भय का माहौल पैदा करना इनका मकसद
राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा छत्तीसगढ़ पहुंचने वाली है। जिसमें मुझे संयोजक बनाया गया है। कार्यक्रम सफल ना हो पाए, इसलिए डर और भय का माहौल पैदा करने की कोशिश की जा रही है। जिन लोगों के लोकसभा उम्मीदवार बनने की उम्मीद है, उनके यहां छापेमारी कार्रवाई करवा रहे हैं।

भगत ये भूल गए हैं कि, छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री एक जनजाति समाज का – स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल
भगत के बयान पर पलटवार करते हुए स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने कहा कि, ईडी या आईटी की कार्यवाही का सहयोग करना चाहिए। अमरजीत भगत ये भूल गए हैं कि, छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री एक जनजाति समाज का है। विष्णुदेव साय का मुख्यमंत्री बनना कांग्रेस को पच नहीं रहा है। इसलिए बिना मतलब के बयान दे रहे हैं। जब अजित जोगी सीएम बने थे, तब कांग्रेस ने उनकी जाती को लेकर प्रश्न कर दिया था।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है