छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं.. आप सब जानते हैं मेरे साथ क्या हुआ है, पूरी उम्मीद है मुझे न्याय मिलेगा : राधिका खेड़ा

रायपुर – कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोआर्डिनेटर राधिका खेड़ा अपनी मां के साथ शुक्रवार देर शाम रायपुर स्थित राजीव भवन पहुंची। राधिका के साथ उनकी मां भी साथ रहीं। यहां उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के सामने अपना पक्ष रखा। AICC मीडिया सेल के चेयरमैन पवन खेड़ा ने बैज से 24 घंटे में जवाब मांगा था।

राधिका खेड़ा के जाने के बाद कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला से बातचीत के लिए पीसीसी चीफ ने बुलाया, लगभग 1 घंटे तक राधिका खेड़ा और दीपक बैज के बीच हुई चर्चा। अब शुक्ला से चर्चा होगी।

वहीं इसे लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि मामले की जांच होगी, जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी। राधिका ने अपने एक पोस्ट में भूपेश बघेल को भी निशाने पर लेते हुए लिखा था- ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं, ‘लड़ रही हूं’।

दरअसल, विवाद मंगलवार को रायपुर स्थित राजीव भवन से ही शुरू हुआ है। राधिका खेड़ा वहां रोईं। राधिका ने ‘X’ पर लिखा- ‘मेरी 40 साल की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है।’ इसके बाद उन्होंने बुधवार शाम को भी उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें लिखा- क्या पुरुषत्व-विहीन हुई ये धरा..।

बीजेपी अपने गिरेबान में झांके – दीपक बैज
पीसीसी चीफ बैज ने भाजपा के आरोपों पर कहा कि, वो पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें। पीएम मोदी कर्नाटक के आरोपी के खिलाफ प्रचार करने जाते थे। हमारे इंटरनेशनल खिलाड़ी महीने भर दिल्ली में प्रदर्शन करते रहे। अगर बेटियों की इतनी चिंता बीजेपी को है उनसे पूछने क्यों नहीं गए?

जानिए क्या हुआ राजीव भवन में…
कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि जब राधिका खेड़ा के साथ प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने बदसलूकी की तो, इसका वीडियो भी उन्होंने बना लिया। विवाद रुका नहीं और खेड़ा दफ्तर छोड़कर जाने को मजबूर हुईं। राधिका खेड़ा वीडियो में यह कहती हुई भी दिख रही हैं कि मैं पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं, कांग्रेस पार्टी छोड़ रही हैं।

इसके बाद वे रायपुर से दिल्ली लौट गईं। अब चर्चा है कि राधिका कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर सकती हैं। हालांकि इसे लेकर कांग्रेस या राधिका की ओर से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है।
गया।

राधिका ट्वीट कर बोलीं- क्यों नारी लाचार है…
राधिका ने बुधवार दोपहर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ के अपने अकाउंट पर लिखा है ‘नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान। अपने हक को लड़ स्वयं, तब होगा उत्थान। क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज। क्या पुरुषत्व विहीन ही, हुई धरा ये आज।’

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है