छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे छात्र, नहाने के दौरान नदी में डूबे, एक की मिली लाश, दूसरे की तलाश जारी

जांजगीर-चांपा जिले में हसदेव नदी में डूबे 2 छात्रों में से एक छात्र का शव मिल गया है और दूसरे छात्र की तलाश अब भी जारी है। मंगलवार को दोनों अपने 6 और दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे। मगर नहाने के दौरान वे गहराई में चले गए और डूब गए। तब से उनकी तलाश चल रही है। बुधवार सुबह से SDRF और नगर सेना की टीम छात्रों की तलाश में जुटी हुई है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, बलौदा निवासी प्रांजल देवांगन और दिव्यांशु कटकवार , अपने 6 और दोस्तों के साथ मंगलवार को पिकनिक स्पॉट देवरी चिचोली गए थे। यहां सभी ने पहले खाना खाया। इसके बाद दिव्यांश और प्रांजल हसदेव नदी में नहाने चले गए थे। बताया जा रहा है कि दिव्यांश और प्रांजल नदी में जिस वक्त नहाने गए थे, उस वक्त बाकी के दोस्त बाहर ही घूम रहे थे। जब दोनों नहा रहे थे, उसी दौरान दोपहर करीब 3 बजे दोनों के चिल्लाने की आवाज आने लगी। आवाज सुनकर बाकी के दोस्त नदी की तरफ आ गए और देखा कि दोनों दोस्त नदी की गहराई में हैं और डूब रहे हैं। उन्हें डूबता देख कुछ

दोस्तों ने नदी में छलांग भी लगाई, मगर तब तक दोनों नदी में डूब चुके थे। इसके बाद छात्रों ने दोनों की काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद इन्हीं छात्रों ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। जिसके बाद गोताखोर और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। मगर देर शाम तक दोनों का कुछ पता नहीं चल सका।

प्रांजल देवांगन का मिला शव, दूसरे की तलाश जारी

इधर, बुधवार सुबह से एसडीआरएफ और नगर सेना की टीम दोनों की तलाश में जुटी हुई थी। 24 घंटे बाद नदी में डूबे एक छात्र प्रांजल देवांगन का शव मिला।और दूसरे छात्र की तलाश जारी है। दोंनों के परिजन मौके पर मौजूद हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है