छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग
Trending

भीषण गर्मी में मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती से लोग परेशान , मस्तूरी विधायक लहरिया ने मुख्य अभियंता से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन

मुख्य अभियंता ने कहा अघोषित बिजली कटौती की समस्या में जल्द कराया जाएगा सुधार

सीपत :— मस्तूरी विधानसभा में हो रहे अघोषित बिजली कटौती को लेकर आज सोमवार को मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया ने विभाग के मुख्य अभियंता एके धर से मुलाकात कर तत्काल बिजली कटौती पर विराम लगाने की मांग करते हुए जल्द ही व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की है। मुख्य अभियंता ने भी कहा कि इस अघोषित बिजली कटौती में जल्द सुधार कराया जाएगा। वर्तमान समय मे भीषण गर्मी में अघोषित कटौती से उपभोक्ता कॉफी परेशान है। कई ग्रामो में सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति न होंने से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। समय बेसमय होने वाली बिजली कटौती से कई गांवों की जलापूर्ति पर भी असर पड़ रहा है। व्यापारियों का कारोबार भी प्रभावित होता है।

मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया ने बताया कि विधानसभा में दौरा करने के दौरान उन्हें विभिन्न ग्रामो में अघोषित बिजली कटौती की समस्या मिली। लगातार किसानों जनप्रतिनिधियों नागरिकों द्वारा उनसे शिकायत किया जा रहा था कि बिना सूचना के किसी भी समय विद्युत की आपूर्ति बंद कर दी जाती है। इस समस्या को लेकर क्षेत्र में आक्रोश की स्थिति है। ग्रामीणों की इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए मस्तूरी विधायक श्री लहरिया ने तत्काल विभाग अभियंता से मुलाकात कर समस्या के निराकरण के लिए ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा केबल के रखरखाव व बजट में स्वीकृत 101 अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगाए जाने पर भी ध्यान आकर्षित कराया। वही क्षेत्र के अधिकतर ग्रामो में हो रही लो वोल्टेज की समस्याओं पर भी विस्तार से चर्चा कर मांग पत्र सौंपा। इस दौरान मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता संतोष दुबे केश शिल्प बोर्ड के उपाध्यक्ष चित्रकांत श्रीवास भी उपस्थित रहे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है