खबरें फटाफटछत्तीसगढ़

क्या लालभाजी, जिमीकांदा, लाईबरी, बिजौरी लगाऐंगे 2023 का वैतरणी पार

छत्तीसगढ़ में मानो चुनावी साल शुरु हो ही गया है जिसे लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लग गई है। अब भाजपा की भी सक्रियता बढ़ने लगी है। प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता चुनावी मोड में नजर आने लगे हैं और प्रदेश भर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में दिगगजों का दौरा चल रहा है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह बुधवार को बिलासपुर जिले के प्रवास पर थे । यहां उन्होंने एक गरीब के घर खाना खाया। रमन सिंह ने जिमीकांदा और लालभाजी खाते हुए फोटो भी ट्विट किया है।

देखे रमन सिंह का ट्विट

भूपेश बघेल का असर अब रमन सिंह पर भी

गरीब के घर खाना खाते हुए डॉ रमन सिंह की फोटो पर अब कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने चुटकी लेते हुए कहा कि रमन सिंह 15 साल गरीबों के घर खाना नहीं खाए। अगर गरीबों के घर खाना खाए हैं तो फोटो जारी करें। उन्होंने यह भी कहा कि सीएम भूपेश बघेल का असर अब रमन सिंह पर भी पड़ रहा है। चुनाव नजदीक देखकर रमन सिंह फोटो खींचा रहे हैं। रमन सिंह दिल में छत्तीसगढ़िया उतारें, फोटो में नहीं।

भूपेश बघेल भेंटवार्ता में खाते है आम लोगो के घर खाना

प्रदेश भर में भेंटवार्ता कार्यक्रम में निकले सीएम भूपेश बघेल आम छत्तीसगढ़िया के घर पहुंच कर उन्ही के साथ बैठक कर छत्तीसगढ़िया व्यंजन का मजा लेते हुए दिखते है, चुनावी साल में लाल भाजी, जिमीकांदा अपना क्या रंग दिखाता है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा फिलहाल रमन सिंह के फोटो शेयर करने के बाद लोग अपनी अपनी राय जाहिर कर फोटो शेयर कर रहे है

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है