छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Chhattisgarh : पहले से दो पत्नियों का था पति, युवती को दे बैठा दिल, युवती से ब्रेकअप हुआ तो चाकू गोद कर ले ली जान

Chhattisgarh : गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में भरे बाजार दिनदहाड़े चाकू से गोद कर कॉलेज छात्रा की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जघन्य हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो गया था। पुलिस की नाकाबंदी में वह फंस गया। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

बीच बाजार चाकू गोद कर हत्या
मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक गौरेला के सामने का है। कॉलेज की छात्रा वहां किसी काम से गई थी। तभी सिरफिरे युवक ने चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी। भरे बाजार दिनदहाड़े हुई इस वारदात का वीडियो भी वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवती अपने भाई के साथ आई थी। तभी आरोपी युवक चाकू लेकर वहां पहुंचा। चाकू के डर से भाई जान बचाकर भाग गया। जिसके बाद युवती को चाकुओं से गोद आरोपी युवक ने हत्या कर दी। भरे बाजार हुई इस घटना में कोई बीच बचाव करने नही आया।

आरोपी पहले से है शादी शुदा
बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का शादी शुदा है। वह मरवाही पेट्रोल पंप में काम करता है। मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ माह से लड़की के चक्कर में तनाव में था और शराब पी रहा। था। आरोपी दुर्गेश प्रजापति उम्र 26 वर्ष मां नागेश्वरी पेट्रोल पंप मरवाही में काम करता है। वह मरवाही थाना क्षेत्र के ग्राम लोहारी गांव का रहने वाला है।

गौरेला बाजार में युवती रंजना यादव उम्र 21 वर्ष अपने भाई के साथ खरीदी करने आई थी। इस दौरान बाइक में पहुंचे युवक ने युवती के पास रुककर उसका मोबाइल मांगा। फिर युवती का थोड़ी देर मोबाइल देखा। फिर अपने साथ लाए चाकू को निकाल कर युवती को आठ बार चाकुओं से गोदा। इस दौरान भीड़ ने उसे रोकने की कोशिश भी नही की। और आरोपी युवक हत्या कर के वहां से फरार हो गया।

दो पत्नी पहले, तीसरी लड़की से बनाया संबंध
बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप में काम करने वाला आरोपी दुर्गेश प्रजापति पूर्व से ही शादीशुदा है। उसकी पहली पत्नी बच्चे को जन्म देने के बाद ही भाग गई थी। इसके बाद उसने दूसरी शादी की थी। उसकी दूसरी पत्नी घर पर ही है। घर पर पत्नी के होने के बाद भी आशिक मिजाज दुर्गेश ने तीसरी लड़की से प्रेम प्रसंग शुरू कर दिया था। प्रेम प्रसंग के दौरान ही आशंका है कि आरोपी ने अपने आप को अविवाहित बताकर रंजना यादव को अपने झांसे में लिया होगा। पर सच्चाई का पता चलने पर लड़की ने उससे किनारा करना शुरु कर दिया होगा। जिसके चलते आरोपी युवक दुर्गेश तनाव में रहने लगा था। जिस पेट्रोल पंप में दुर्गेश काम करता है वहां काम करने वाले अन्य कर्मियों के अनुसार दुर्गेश पिछले एक से डेढ़ माह से तनाव में रहता था और वह ज्यादा शराब भी पीने लगा था। आज सुबह तक उसने पेट्रोल पंप में काम किया है। फिर किसी काम के बहाने छुट्टी लेकर मरवाही से गौरेला बाजार पहुंच गया और स्टेट बैंक के सामने बेदर्दी से हत्याकांड को अंजाम दे दिया। हत्या से पहले उसने मृतिका रंजन यादव का मोबाइल भी देखा। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि मृतिका का किसी अन्य युवक से बातचीत शुरू हो गया होगा। जिसके चलते आक्रोशित युवक ने हत्या को अंजाम दे दिया। जिसे गिरफ्तार करने के लिए चारों तरफ घेरबंदी कर जगह-जगह पुलिस दबिश दे रही थी। अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी पुलिस गिरफ्त में
आरोपी दुर्गेश प्रजापति हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो गया था। वारदात की जानकारी लगते ही एसपी भावना गुप्ता तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने फॉरेंसिक टीम बुलवाने के साथ ही जिले में चारों तरफ नाकेबंदी के निर्देश दिए थे। आसपास के जिलों की पुलिस से भी पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने समन्वय बनाया था। जिसके परिणाम स्वरुप हत्या के चंद घंटों बाद ही आरोपी को राज्य छोड़ने से पहले गिरफ्तार कर लिया गया।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है