छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : सीएम हाउस में मुख्यमंत्री साय तो भाजपा कार्यालय में मंत्री सुनेंगे समस्याएं…होगा तुंरत समाधान

Chhattisgarh News : सीएम साय आज रायपुर में दूसरी बार जन दर्शन कार्यक्रम के जरिए आम लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इससे पहले 27 जून से पहला जन दर्शन आयोजित किया गया था। जन दर्शन में अलग-अलग विभागों से जुड़े अफसर भी मौजूद रहेंगे। लोगों की समस्याओं और शिकायतों के त्वरीत समाधान के लिए उसी समय सीएम अधिकारियों को निर्देशित करेंगे।

सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक चलेगा जनदर्शन कार्यक्रम
जनदर्शन कार्यक्रम का ये दूसरा सप्ताह है। सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तके सीएम हाउस में जनदर्शन कार्यक्रम चलेगा। लोगों को अपनी समस्याओं से जुड़ा आवेदन मुख्यमंत्री के नाम लेकर जाना होगा। शिकायत से जुड़े दस्तावेज भी साथ रखने होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री साय योजनाओं को लेकर जनता से सुझाव भी लेंगे। इसके अलावा सरकारी योजनाओं से उन्हें मिलने वाले लाभ के बारे में भी जानकारी ली जाएगी।

ठाकरे परिसर में सहयोग केंद्र
आज से रायपुर स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सहयोग केंद्र की शुरुआत हो रही है। छत्तीसगढ़ के आम लोग मंत्रियों से मुलाकात कर अपनी परेशानियां बता सकेंगे। ये मौका पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी मिलेगा और वे भी अपने काम करवा सकेंगे। इसके लिए पार्टी कार्यालय में सहयोग केंद्र खोले जा रहे हैं।

सहयोग केंद्र में 4 मंत्रियों की लगी ड्यूटी
वहीं, बीजेपी के सहयोग केंद्र में प्रदेश के मंत्रियों और पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों को कार्यकर्ता और आम लोग अपनी समस्याएं बता सकेंगे। सहयोग केंद्र में उपमुख्मयंत्री अरुण साव समेत तीन मंत्रियों लखनलाल देवांगन, दयालदास बघेल और श्याम बिहारी जायसवाल की ड्यूटी लगाई गई है।

आज मंत्री लखनलाल देवांगन रहेंगे
आज कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भरत लाल वर्मा की ड्यूटी लगाई गई है। 5 जुलाई को मंत्री दयालदास बघेल और प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा लोगों से मिलेंगे। इसके बाद 8 जुलाई को उप मुख्यमंत्री अरुण साव और प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, 9 जुलाई को मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के साथ प्रदेश महामंत्री रामजी भारती कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मिलेंगे।

पीएम मोदी ने सदन में उठाया छत्तीसगढ़ का शराब घोटाला, मोदी ने कहा ‘ मुख्यमंत्री के साथ जुड़ा है शराब घोटाला’

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है