छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

Chhattisgarh : ट्रक की चपेट में आके पति-पत्नी और बेटे की मौत, पिकअप से बचे तो मिनी ट्रक ने कुचला बचाने छोड़ मोबाइल उठाकर भागे युवक

Chhattisgarh : अंबिकापुर-रायगढ़ मेन रोड पर शुक्रवार को ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। इसमें पति-पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सीतापुर थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 1 बजे सीतापुर से बाइक सवार युवक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अंबिकापुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान नेशनल हाइवे-43 पर मंगारी के पास बाइक के सामने जा रही पिकअप अचानक मुड़ गई।

ट्रक ने कुचला
पिकअप से बचने के चक्कर में बाइक सवार रॉन्ग साइड पर आ गए। इसी दौरान अंबिकापुर से सीतापुर की ओर आ रही तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक ने गाड़ी रोककर डायल-112 को सूचना दी। सीतापुर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है।

बाइक सवार युवक ले भागे मोबाइल
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, हादसे के बाद मौके पर बाइक से पहुंचे दो युवक मृतकों का मोबाइल फोन उठाकर भाग निकले। उन्हें ग्रामीणों ने रोकने की कोशिश की, तब तक बाइक सवार युवक भाग गए। फोन नहीं मिलने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है। पुलिस शिनाख्ती में जुट गई है। वहीं, मिनी ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

Chhattisgarh Rojgar

हहम सबला मिलके हमर पुरखा के सपना पूरा करना हे “विकसित छत्तीसगढ़” के सपना ल पूरा करना हे – सीएम

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है