छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh : सनकी दामाद ने पत्नी का हाथ पकड़कर चलती कार से घसीटा ,सास को भी पीटा

Chhattisgarh : भिलाई में एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर ऐसा सितम ढाया कि पूरी स्टील सिटी कहर उठी जहां पति ने अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर उसे चलती कार में खींच लिया। कुछ दूर ले जाकर छोड़ दिया। जिससे कार का पहिया महिला के पैर पर चढ़ गया। उस पर सास और पत्नी के साथ मारपीट का भी आरोप लगा है। परिजनों ने भिलाई नगर थाने में मामले की लिखित शिकायत की है।

दरअसल, प्रियंका सिंह (24) की शादी सेक्टर-4 निवासी रजत प्रताप सिंह से जून 2023 में हुई थी। शादी के दो महीने बाद दोनों के बीच पारिवारिक विवाद शुरू हो गया। इस विवाद के चलते प्रियंका पिछले 4 महीने से अपने ससुराल में रह रही है।

मां को अस्पताल से घर ले जा रही थी प्रियंका
प्रियंका ने पुलिस को बताया कि, मेरी मां का सेक्टर-9 हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। सोमवार शाम को उसे डिस्चार्ज कराकर सेक्टर-5 स्थित घर ले जा रही थी। इसी दौरान पति रजत सेक्टर-5 चौक के पास अपनी कार CG 07 BY 4622 से पहुंचा और विवाद करने लगा। उसने मुझे जबरदस्ती कार में बिठाने की कोशिश की।

कार में बैठाने की कर रहा था जिद
जब प्रियंका नहीं बैठी, तो बीमार सास को कार में बैठा लिया। जिसे लेकर दोनों के बीच काफी विवाद बढ़ गया। प्रियंका कार के को-ड्राइवर साइड का गेट खोलकर अपनी मां को उतारने की बात कर रही थी। लेकिन रजत प्रियंका को कार में बैठाने की जिद पर अड़ा था।

कार चढ़ाई, फिर मारपीट की
इसी बीच रजत ने प्रियंका का हाथ पकड़ा और कार की रफ्तार बढ़ा दी। जिससे वो काफी दूर तक घसीटते चली गई। फिर अचानक हाथ छोड़ने से वो नीचे गिरी और कार का पहिया पैर पर चढ़ गया। रजत ने सास को घर छोड़ दिया। वहां दोबारा विवाद होने पर उसने दोनों से मारपीट की। शिकायत के बाद भिलाई नगर पुलिस ने प्रियंका और उसकी मां का सुपेला अस्पताल में मुलाहिजा कराया।

दादी की पिटाई का आरोप
सनकी पति की हैवानियत सिर्फ अपनी पत्नी तक ही नहीं रुकी.बल्कि आरोप ये भी है कि रजत ने कार में बैठी बीमार दादी को अपने साथ अपने घर ले आया.जहां बुजुर्ग की खातिरदारी करने के बजाय उनके साथ मारपीट की.अब भला 72 साल की उर्मिला देवी इस पिटाई को कितना सहन कर पाती.लिहाजा उनकी भी हालत खस्ता है.इधर जब प्रियंका के परिजनों को इस कांड का पता चला तो वो रजत के घर पहुंचे और बुजुर्ग दादी को दामाद के चंगुल से छुड़ाया.इसके बाद प्रियंका के परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

' प्रियंका और माता जी को कार में बिठाकर मारपीट की गई.इसके बाद सेक्टर 4 ले जाकर प्रियंका को धक्का देकर सड़क में रजत प्रताप सिंह गिरा दिया.फिर कार से दौड़ाकर कुचलने की कोशिश की.फिर माताजी को अपने घर ले जाकर कार के अंदर ही परिवारवालों के सामने पीटा''प्रियंका की चाची

वहीं इस पूरे मामले में भिलाई नगर टीआई राजकुमार लहरो ने बताया कि कार से घसीटने वाला मामला आया है. दोनों पक्ष को बुलाया है. पूछताछ की जाएगी.इसके बाद ही वैधानिक कार्रवाई होगी. पुलिस फिलहाल दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही कोई फैसला लेगी.लेकिन जो वीडियो सामने आए हैं उसे देखकर क्या एक पिता अपनी बेटी को जिसे उसने नाजो से पाला हो ऐसे लड़के को सौंपेगा जिसके लिए किसी की जान कीड़े मकोड़े के सामान है.जिसे जब चाहो कुचलकर निकल जाओ.ये एक बड़ा सवाल है.

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

धमतरी – स्कूल सफाई कर्मचारियों के करोड़ो का भुगतान का 11 सालो से चल रहा है गबन का खेल ?

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है