छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Bilaspur News : शादीशुदा बॉयफ्रेंड सरेराह चप्पल से पिटाई, फाड़ डाले कपड़े, 4 बच्चों का बाप निकला प्रेमी

Bilaspur News : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवती ने अपने बॉय फ्रेंड को सरेआम थप्पड़ और चप्पलों से पीटा। बताया जा रहा है कि युवक 4 बच्चों का पिता है, लेकिन लड़की से अपने शादीशुदा होने की बात छिपाकर धोखा दे रहा था । युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक का है।
देखे Video

जानकारी के मुताबिक युवती को जब अपने बॉय फ्रेंड के शादीशुदा होने का पता चला तो वह आगबूला हो गई। चौक पर बीच सड़क में ट्रैफिक पुलिस के सामने वह युवक की पिटाई करने लगी। घटना गुरुवार की शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है।

कुआंरा बता फंसाया, किया शादी का वादा
पीड़िता के मुताबिक उसका अफेयर तखतपुर क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ चल रहा था। उसने खुद को अविवाहित बता कर शादी करने का वादा किया था। इस दौरान उसने युवती से फिजिकल रिलेशन भी बनाए। जब युवती को अपने बॉय फ्रेंड की सच्चाई का पता चला तो बवाल हो गया।

30 हजार रुपए वापस नहीं करने पर पिटाई
युवक की सच्चाई सामने आने के बाद युवती अपने बॉय फ्रेंड से 30 हजार रुपए मांगने गई थी। इस दौरान उसके साथ एक युवक भी था। प्रेमी ने पैसे नहीं दिए और भागने लगा, जिसे दौड़ाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया।

नहीं कराया एक दूसरे पे कोई केस दर्ज
महाराणा प्रताप चौक पर जब युवक की सरेराह पिटाई की जा रही थी, तब वहां ट्रैफिक पुलिस का जवान भी तैनात था। वह युवती और उसके साथ आए युवक को मारपीट करने से रोकने का कोशिश करता रहा, लेकिन दोनों नहीं माने। इस पर जवान ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम युवक और युवती दोनों को थाने लेकर आई थी। थाने में युवक ने युवती को 30 हजार रुपए लौटा दिए। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज नहीं कराई है। पुलिस ने शांति भंग करने पर उनके खिलाफ भारतीय न्याय सुरक्षा संहिता के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई जरूर की है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में एक साथ होगा निकाय और पंचायत चुनाव !

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है