छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : भूपेश बघेल ने पांडेय के बयान को बताया घटिया मानसिकता, सांसद पांडेय ने कहा था भूपेश के पिता का नक्सलियों से था रिश्ता

Chhattisgarh News : मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी पुलिस ने नक्सलियों के नेक्सस को ध्वस्थ किया है, जिसे लेकर पूरे प्रदेश के सियासी महकमें में भूचाल आ गया है क्योंकि बीजेपी के तमाम नेता इस कार्रवाई के बाद पूर्व CM भूपेश बघेल पर हमलावर नजर आ रहे हैं.
देखे 🆅🅸🅳🅴🅾

बता दें कि मोहला-मानपुर पुलिस को शनिवार को नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. नक्सलियों के खिलाफ मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई में नक्सलियों के लिए लेव्ही वसुलने में संलिप्त 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. नक्सलियों के लिए लेव्ही वसूली के मनी ट्रेल का पर्दाफाश किया गया है. खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने 1 करोड़ रुपए से ज्यादा लेव्ही वसूली कर नक्सलियों को पहुंचाई.

भाजपा हमेशा दिवंगतों से सवाल करती है – भूपेश बघेल
भाजपा हमेशा दिवंगतों से सवाल करती है. वो गांधी, नेहरू और इंद्रा से सवाल करते हैं. संतोष पांडेय को कहेंगे कि वो हमारे पिता के पास चले जाए और जवाब लेकर आ जाए. ये तो मूर्खता की हद हो गई. संतोष पांडेय जैसे घटिया मानसिकता के व्यक्ति को जवाब नहीं देना ठीक है. हमारे पिता की लाइन हमेशा से अलग थी और मेरी अलग थी. आखिरी वक्त में वो बुद्ध की बात करते थे. भाजपा के सरकार में उनके मंत्रियों तक के बंगले जाकर नक्सली वसूली करते थे.

मोहला मानपुर पुलिस की कार्रवाई की चर्चा चारो ओर हो रही है. बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है. इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल अभी भी खड़ा है कि आखिर छत्तीसगढ़ की पावन धरा से नक्सलियों के पांव कब पूरी तरह उखड़ेगे. उम्मीद है इस कार्रवाई के बाद नक्सलियों के कनेक्सन का बडा पर्दाफास होगा और उनकी कायराना करतूत में शामिल और लोग भी जेल भेजे जाएंगे और नक्सलियों को आर्थिक चोट पहुंचाकर उनका सूपड़ा साफ किया जाएगा.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है