छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : भिलाई नगर पालिक निगम के 3 कांग्रेस पार्षदों ने दिया इस्तीफा,कांग्रेस में खलबली, शहर सरकार को संकट !

Chhattisgarh News : भिलाई नगर पालिक निगम के 3 कांग्रेस पार्षदों ने जिलाध्यक्ष मुकेश चंद्राकर को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पार्षदों ने भिलाई महापौर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने वालों में वार्ड 3 के पार्षद हरिओम तिवारी, वार्ड 6 के पार्षद रविशंकर कुर्रे और वार्ड 9 की पार्षद रानू साहू शामिल है। तीनों पार्षद उनके वार्ड में विकास न होने और निगम की अनदेखी से काफी समय से नाराज थे। उन्होंने कई बार एमआईसी में अपनी मांगों को रखा, लेकिन ध्यान नहीं दिया तो उनका गुस्सा फूट गया।

अभी इस्तीफा नहीं हुआ है मंजूर
पार्षद के इस्तीफे को नामंजूर करते हुए जिलाध्यक्ष मुकेश चंद्राकर उनसे कहा कि तीन दिन इस पर विचार विमर्श किया जाएगा। उसके बाद इस पर निर्णय लिया जाएगा। भले ही अभी इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है, लेकिन इस खबर के बाद कांग्रेस में खलबली मच गई है।

तीनों पार्षदों ने कर दिया है मोबाइल बंद
तीनों पार्षदों ने पार्टी से इस्तीफा सौंपते हुए शहर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मेयर नीरज पाल ने पार्षदों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने। ऐसा बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने के बाद जब तीनों पार्षदों के ऊपर अधिक दबाव आने लगा तो उन्होंने अपना मोबाइल ही बंद कर लिया। ऐसा भी कयास लगाया जा रहा है कि तीनों मोबाइल बंद कर शहर से बाहर चले गए है

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

नक्सली मसले को लेकर भूपेश बघेल और संतोष पांडेय के बीच जुबानी जंग…एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है