छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Chhattisgarh News : बिल्ली की मौत का बदला लेने पालतू कुत्ते को पीट पीट कर मार डाला

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में युवक ने अपनी बिल्ली की मौत का बदला लेने कुत्ते को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। पूरा वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गया है । कुत्ते की हत्या के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश का माहौल है। पूरा मामला गौरेला के मंगली बाजार का है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुत्ता घर के चबूतरे में सोया हुआ था, वहां का रहने वाला एक मोहसिन नाम का युवक आया। सो रहे कुत्ते को मोटे डंडे से बेरहमी से पीटा, तब तक पीटते रहा जब तक की कुत्ते की मौत नहीं हो गई।

डंडा लिए चिल्लाता और धमकाता रहा
कुत्ते के चिल्लाने की आवाज सुनकर मिश्रा परिवार और आसपास के लोग बाहर निकले, लेकिन किसी ने भी मोहसिन को रोकने का साहस नहीं जुटा पाया। हत्या करने के बाद युवक वही डंडा लिए चिल्लाता और धमकाता हुआ फिरता रहा। दूसरे कुत्तों को भी मारने के लिए ढूंढता रहा।

आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त में
वारदात के वक्त पड़ोसियों से उसका विवाद भी हो गया। मोहल्ले के लोगों ने गौरेला थाने में इसकी सूचना दी। पुलिस ने उल्टा मोहल्ले वालों को वापस भेज दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

बिल्ली को कुत्तों ने मार डाला था
पुलिस ने बताया कि 14 अगस्त को युवक की पालतू बिल्ली को कुछ आवारा कुत्तों ने घेरकर मार डाला था। इसके बाद से मोहसिन परेशान था। कुत्तों को देखकर भड़क जाता था। इसके पहले भी वह एक कुत्ते को मार चुका था

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

बलौदाबाजार पुलिस ने कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को किया गिरफ्तार

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है