रायपुर संभागछत्तीसगढ़

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के 16 जिलों में यलो अलर्ट, अब तक सामान्य से 3% अधिक बारिश

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। आज सुबह से ही राजधानी रायपुर के कई हिस्सों में बारिश हुई है। जिससे एक बार फिर लोगों को गर्मी से राहत मिली है। आपको बता दें कि कल सुबह से ही राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में धूप निकली थी। जिससे लोग उमस से परेशान हो गए थे। लेकिन शाम में कई हिस्सों में हल्की बारिश हुई। मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है।

छत्तीसगढ़ के 16 जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है । बलरामपुर, रायपुर, बिलासपुर, बलौदाबाजार, सारंगढ़-बिलाईगढ़, सक्ती, जांजगीर, मुंगेली, कोरबा, रायगढ़, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, सरगुजा, जशपुर, सूरजपुर, कोरिया, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में भारी बारिश हो सकती है।

23 अगस्त से बारिश का एक सिस्टम फिर एक्टिव हो रहा है। इससे सभी संभागों में भारी वर्षा की संभावना है। रायपुर में देर रात हुई झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है।

1 जून से 21 अगस्त तक प्रदेश में 855.8 मिलीमीटर बारिश हुई है जो सामान्य से 3% अधिक है। प्रदेश में अब तक 829.9 मिमी बारिश होनी थी लेकिन बारिश 26 मिमी अधिक हुई है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

Chhattisgarh News : स्कूटी बिगड़ने से परेशान युवक का यूनिक प्रदर्शन ,रिक्शे में बांधकर स्कूटी की निकाली बारा

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है