छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

आटो पार्टस की दुकान में डकैती , 35 लाख 21 हजार के सामान सहित 2 ट्रक बरामद

कवर्धा। ट्रांसपोर्ट नगर के आटोपार्ट्स दुकान में चोरी की घटना में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। चोरों ने शिव आटो पार्ट्स की दुकान से 40 से 50 लाख के सामानों की चोरी कर ली थी। इसके बाद दो मिनी ट्रक में सामान भरकर ले गए थे। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही डकैती करने वाले 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल 4 आरोपी फरार बताये जा रहे हैं। पुलिस ने उनके पास से 35 लाख 21 हजार के सामान सहित 2 ट्रक जब्त कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

बता दे कि ट्रांसपोर्ट नगर के आटो पार्ट्स गोदाम में 29 दिसबंर की रात चोरी हो गई थी। आटो पार्ट्स के चौकीदार को बंधक बनाकर चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया था। दोनों आरोपी राशिद और गुलहसन उत्तराखंड के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मध्यप्रदेश के सतना जिले के हाईवे से 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल 4 आरोपियों फरार बताये जा रहे हैं। पुलिस ने उनके पास से 35 लाख 21 हजार के सामान सहित 2 ट्रक जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस 4 फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

🆅🅸🅳🅴🅾 बेमेतरा : आरक्षण मुद्दे को लेकर सीएम बघेल को युवाओं के गुस्सें का करना पड़ा सामना, भरे मंच में युवाओं ने काले झंडे लहरा के सीएम का किया विरोध

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है