छत्तीसगढ़

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में 6 माह के बच्चें का दिन दहाड़े अपहरण

Chhattisgarh News : दंतेवाड़ा जिले के पोंदूम बाजार पारा में रविवार को दो बाइक सवारों ने 6 माह के बच्चे का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। कोतवाली थाने में घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वालों के बीच हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते रात करीब आठ बजे एएसपी आरके बर्मन, डीएसपी समेत अन्य जवानों को पोंदूम रवाना किया। पुलिस रात में ही गांव पहुंच मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी अनुसार पोंदूम बाजार पारा निवासी हिडमो पोडियाम अपने 6 माह के मासूम राजकुमार को घर पर झूला झुला रहा था। इस समय हिडमो के साथ उसका 9 वर्षीय बड़ा बेटा भी था। इसी दौरान दो अज्ञात बाइक सवार उसके घर पर पहुंचे और शराब की व्यवस्था करने को कहा। इसके लिए उन्होंने हिडमो को सौ रुपए भी दिए। हिडमो रुपए लेकर शराब की व्यवस्था करने के लिए गांव में निकल गया। हिडमो के एक घर में प्रवेश करते देख अपहरणकर्ताओं ने झूले में लेटे हुए बच्चे को गोद में उठाया और बाइक से ले भागे। यह सब देख 9 वर्षीय बेटे ने इसकी सूचना मां को दी। फिर महिला ने दौड़कर पति को बताया। देखते ही देखते वहां काफी लोग जुट गए, लेकिन तब तक अपहरणकर्ता भाग चुके थे। देर शाम परिजनों ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई।

दोनों ने पहन रखा था हेलमेट
ग्रामीणों के मुताबिक दोनों अपहरणकर्ता कटेकल्याण की ओर से आए थे और हेलमेट पहने हुए थे। बच्चे को लेकर वे अपना हेलमेट नहीं उतारा था,फिलहाल पुलिस बच्चें और अपहरणकर्ता की तलाश में जुट गई है

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है