छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Raipur News : निलंबित निरीक्षक ने डीएसपी को दी गाली, नशे में जान से मारने की भी धमकी

Raipur News : राजधानी रायपुर में एक सजायाफ्ता और निलंबित निरीक्षक राकेश चौबे ने पुलिस अधिकारियों को गाली और जान से मारने की धमकी देते नजर आया। यह घटना पुलिस लाइन के दफ्तर में हुई, जहां चौबे ने डीएसपी और लाइन आरआई के लिए अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल कर रहा था। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है और इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि निलंबित निरीक्षक शराब के नशे में था।

बता दे कि निलंबित निरीक्षक राकेश चौबे, जो पहले ही आदिवासी छात्रावास में मारपीट के मामले में सजा पा चुका है वीडियो में निलंबित निरीक्षक ने अधिकारियों को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। इस घटना के बाद अधिकारियों ने निलंबित निरीक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद FIR भी दर्ज की गई है।

इस मामले में मिली थी सजा
राकेश चौबे पहले ही आदिवासी छात्रावास में मारपीट के मामले में कोर्ट से सजा पा चुका है और उसे निलंबित कर दिया गया था। लेकिन इसके बावजूद, उसने पुलिस लाइन में जाकर अधिकारियों को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की और जान से मारने की धमकी दी, जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
घटना के बाद राकेश चौबे द्वारा किए गए दुर्व्यवहार और धमकी का वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चौबे किस तरह से गाली-गलौज कर रहा है और अधिकारियों को धमकी दे रहा है। इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।

FIR दर्ज और आगे की कार्रवाई
डीएसपी और लाइन आरआई की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने राकेश चौबे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और निलंबित निरीक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

छत्तीसगढ़ में नहीं रुक रहा है पीएम आवास पर राजनीतिक बयानबाजी, मढ़ रहे है एक दूसरे पर आरोप

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है