छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : केंद्रीय मंत्री तोखन साहू के जीजा ट्रेन में हो गए गुम, रेलवे ने ऐसे खोज निकाला

Chhattisgarh News : केंद्रीय मंत्री तोखन साहू के जीजा के गुम होने की खबर ने के बाद कुछ ही घंटे में आरपीएफ ने उनके जीजा याने राजेश कुमार साहू को सही-सलामत ढूंढ निकाला। केंद्रीय मंत्री मंत्री के रिश्तेदार की सुरक्षित वापसी की खबर मिलते ही जोनल स्टेशन पर उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े।

बता दे कि दिल्ली से बिलासपुर आ रही राजधानी एक्सप्रेस में राजेश कुमार साहू (मंत्री तोखन साहू के जीजा) अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे।गोंदिया स्टेशन पर किसी कारणवश वे ट्रेन से उतर गए और ट्रेन आगे बढ़ गई। परिवार वालों ने जब देखा कि राजेश ट्रेन में नहीं हैं तो उन्होंने तत्काल केंद्रीय मंत्री को सूचना दी। मंत्री ने तुरंत रेल मंत्रालय को खबर की। पूरी आरपीएफ टीम सक्रिय हो गई। बिलासपुर, रायपुर और नागपुर डिवीजन की टीमों ने अपनी-अपनी ट्रेनों की तलाशी शुरू की।

इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल कोच में मिले
इसी बीच रायपुर डिवीजन की आरपीएफ स्काट टीम के उपनिरीक्षक एसडी घोष ने राजेश कुमार साहू को इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल कोच में पाया। पूछताछ के बाद रविवार उन्हें बिलासपुर लाया गया। वहीं, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जीएम ने एक्स पर आरपीएफ टीम की सराहना करते हुए मंत्री के रिश्तेदार की खोजबीन की सफलता को साझा किया है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

FIR पर बोले मों . अकबर मुझे बदनाम करने की है साजिश, सारे आरोप झूठे और बेबूनियाद

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है