छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

छत्तीसगढ़ में शराब के नशे में टून्न हो गांव की गलियों में घूम रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने पकड़ के पहुंचाया स्कूल

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव के शासकीय प्राथमिक विद्यालय काडरो में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां स्कूल के शिक्षक सुरेंद्र कुमार मुंजनी को ग्रामीणों ने नशे में धुत होकर गांव में घूमते हुए पकड़ा। शिक्षक की हरकतों से परेशान होकर ग्रामीणों ने उसे कांधे पर उठाकर स्कूल पहुंचाया।
देखे 🆅🅸🅳🅴🅾

दरअसल, शिक्षक सुरेंद्र कुमार प्राथमिक विद्यालय काडरो में पदस्थ हैं और वहां 136 बच्चे अध्ययनरत हैं। शुक्रवार को शिक्षक सुरेंद्र कुमार स्कूल में बच्चों को 1 पीरियड पढ़ाने के बाद शराब पीने निकल गए और गांव में शराब के नशे में झूमते दिखे। शिक्षक सुरेंद्र कुमार पर स्कूल के बच्चों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बच्चों का कहना है कि, शिक्षक सुरेंद्र कुमार स्कूल में शराब पीकर आते हैं और हमारे साथ मारपीट, गाली-गलौज करते हैं। बच्चों का कहना है कि यह पहली बार नहीं है जब शिक्षक सुरेंद्र कुमार नशे में धुत होकर स्कूल आए हों, इससे पहले भी कई बार उसकी ऐसी हरकतें सामने आ चुकी हैं। जिससे उनकी पढ़ाई पर नकारात्मक असर पड़ रहा है। गांव के लोगों ने जब शिक्षक को नशे की हालत में झूमते देखा तो वे आक्रोशित हो गए और उसे उठाकर स्कूल ले गए ताकि स्कूल प्रशासन और अधिकारियों को उसकी हालत का सीधा प्रमाण दिया जा सके।

जांच के बाद करेंगे कार्रवाई
इस मामले को संज्ञान में लेते हुए विकासखंड शिक्षा अधिकारी विनोद पैंकरा ने कहा है कि, शिक्षक सुरेंद्र कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं बीईओ का कहना है कि, विद्यालय में अनुशासनहीनता और इस प्रकार के व्यवहार को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में जांच के बाद जिला शिक्षा अधिकारी को जांच प्रतिवेदन भेजा जाएगा।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है