छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ के सांसद महोदय नींबू काट उतारेंगे अधिकारियों के भूत, समर्थन में कूदे मंत्री जी…

छत्तीसगढ़ की कांकेर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद भोजराज नाग का अनोखा बयान सामने आया है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कहा कि नींबू काटकर भूत उतार दूंगा। सरकार के विकास कार्य में बाधा आ रही है उसे मैं नींबू काटकर दूर कर दूंगा। चुनाव जीतने को 5 महीने हो गए है, जैसे ही 6 महीने हो जाएंगे तो फिर से भूत उतारना शुरू कर दूंगा।

कांग्रेसी मानसिकता छोड़े अधिकारी
सांसद भोजराज नाग ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि कुछ अधिकारी पुरानी मानसिकता के हैं, वह अपनी मानसिकता छोड़ दें। 6 महीने बाद फिर काम करेंगे, जिसमें किसी प्रकार का रोड़ा नहीं आना चाहिए। दरअसल, भोजराज नाग कांकेर के पखांजूर में जिला स्तरीय आवास मेला में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मंच से यह बयान दिया।

सांसद नाग ने कहा कि वह जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता की समस्या को सरकार की योजना के अनुसार पूरा करेंगे। यदि कोई बाधा आती है तो उसको नींबू काट कर दूर कर देंगे। इसका मतलब जो नकारात्मक शक्ति है उसे दूर करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमारे सभी लोग सकारात्मक शक्ति है, पार्टी कार्यकर्ता है, जनप्रतिनिधि, अधिकारी कर्मचारी हैं।

नींबू काटने वाले बयान पर दी सफाई
मीडिया से चर्चा में सांसद नाग ने अपने बयान को लेकर सफाई में कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को कुछ लोग चाहे वो ठेकेदार हो या अधिकारी-कर्मचारी पलीता लगाने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना और जल जीवन मिशन के काम में लापरवाही बरती जा रही है। ऐसे अधिकारियों को सचेत करना चाहता हूं, नर सेवा ही नारायण सेवा के भाव से हमारी सरकार काम कर रही है, यदि ऐसे लोग इन कामों में बाधा पैदा करेंगे तो ऐसे लोगों का नींबू काटा जाएगा।

अधिकारियों का कांग्रेसी भूत उतारना जरूरी – मंत्री रामविचार नेताम
मंत्री नेताम ने कांकेर सासंद भोजराज नाग के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे, विदित हो की एक दिन पहले सासंद भोजराज नाग ने पखांजूर में खुले मंच से अधिकारियों को चेतवानी देते हुए कहा था कि विकास कार्यों में भ्रष्टाचार बिलकुल बर्दाश्त नही किया जाएगा और भ्रटाचार में लिप्त अधिकारियों का नीबू काटकर भूत उतारने की बात सासंद ने कही थी, इस बयान पर केबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि सासंद अधिकारियों के ऊपर से कांग्रेस का भूत निकालने की बात कह रहे थे, उन्होंने कहा कि 5 साल तक कांग्रेस की सरकार के दौरान बहुत से अधिकारियों पर कांग्रेस का भूत चढ़ गया था, अब प्रदेश में भाजपा की सरकार ने जिस भी अधिकारी पर कांग्रेस का भूत है उसे उतारा जाएगा और प्रदेश में भाजपा सरकार के सिद्धांतो पर विकास के कार्य पूर्ण किए जायेंगे

पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं भोजराज नाग
सांसद भोजराज नाग इससे पहले भी विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। वह धरना प्रदर्शन के दौरान आक्रामक नजर आ चुके हैं। उन्होंने एक बार प्रदर्शन के दौरान प्रशासन के अधिकारियों को लेकर कहा था कि मैं कई बार अधिकारियों का भूत उतारा हूं, जनप्रतिनिधि भी हूं, बैगा भी हूं। अधिकारियों का भूत उतार दूंगा। लोकसभा चुनाव के समय में चुनावी सभा में भी भोजराज नाग ने नींबू काट कर समस्या दूर करने की बात की थी।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है