छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

सूरजपुर कांड के आरोपी की फोटो वीडियो शेयर कर भाजपा ने कांग्रेस से पूछा ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’

सूरजपुर हत्या केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में NSUI के जिला अध्यक्ष चंद्रकांत चौधरी शामिल है, जिसका PCC अध्यक्ष दीपक बैज और मोहन मरकाम के साथ का वीडियो सामने आया है. जिस पर सियासत शुरू हो गई है.
देखे X पोस्ट

विधायक देवेन्द्र यादव के साथ कुलदीप साहू और चंद्रकान्त चौधरी की फ़ोटो वायरल
इसके अलावा BJP ने आरोपी कुलदीप साहू और चंद्रकांत चौधरी की फोटो को भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के साथ ‘X’ पर पोस्ट किया है. इसमें लिखा है- खूब जमेगा रंग जब जेल में बैठेंगे तीन यार, होंगे हर अपराधी जेल में, ज़ीरो टॉलरेंस है ‘विष्णु सरकार’.
देखे X पोस्ट

चंद्रकांत चौधरी के निष्कासन पर भाजपा ने कसा तंज
चंद्रकांत चौधरी के पदमुक्त किए जाने पर भाजपा ने कंस कसते हुए कहा है कि ” पदमुक्त किया, पार्टी से नहीं निकाला। कुलदीप पर मेहरबानी क्यों ?? जबकि वो भी पदाधिकारी है, जिला महामंत्री है। वैसे तथाकथित पदमुक्त हुए इस कांग्रेसी सांड के पुराने भी कांड हैं।”
देखे X पोस्ट

सूरजपुर मां-बेटी की हुई थी निर्मम हत्या
इस मामले पर IG अंकित गर्ग ने बताया कि, हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख के घर आरोपी कुलदीप साहू, सीके चौधरी और रिंकू सिंह गए थे. हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी और बेटी की सब्जी काटने वाले चाकू से हत्या की गई. दोनों के शरीर पर चाकू से कई वार किए जाने के निशान मिले हैं. 13 अक्टूबर की रात जब तालिब शेख अपने घर पहुंचे तो वहां सीढ़ियों पर खून बिखरा था. घर में उनकी पत्नी मेहनाज और बेटी आलिया नहीं थे. सामान बिखरा पड़ा था. जगह-जगह खून देख उन्होंने इसकी सूचना थाने में दी. IG ने बताया कि तालिब को मारने आरोपी गए थे, वह नहीं मिले तो उनकी पत्नी-बेटी की हत्या कर दी.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है