छत्तीसगढ़

चॉकलेट खिलाने के बहाने ले गए मोहल्ले के युवक, फिर गोदाम में किया दुष्कर्म : छत्तीसगढ़ में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 7 साल की मासूम से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक उसे चॉकलेट खिलाने के बहाने ले गए थे। इसके बाद उससे एक गोदाम में बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में जब बच्ची रोती हुई घर पहुंची, तब जाकर पूरा मामला सामने आया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

बच्ची अभी आंगनबाड़ी जाती है। उसके पिता रोजी-मजदूरी करते हैं। रोज की तरह वो गुरुवार को अपने घर के पास खेल रही थी। तभी मोहल्ले में रहने वाले शिव कुमार(21) और हरि कुमार(22) उसे अपने साथ ले गए। फिर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

घर के पास छोड़ दिया

बच्ची से रेप करने के बाद वापस उसे घर के बाहर दोनों ने छोड़ दिया। वो जोर-जोर से रो रही थी। घर पहुंचने पर वह शांत हो गई। मगर डरी सहमी हुई थी। इस पर माता-पिता ने उससे काफी सवाल किया, तब उसने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

जानकारी मिलने के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी घरों में पुताई का काम करते थे। काम नहीं मिलने पर घर पर ही रहा करते थे।

एक आरोपी हुआ कोरोना संक्रमित

उधर, अस्पताल में बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। अगले दिन आरोपियों की भी जांच की गई थी। जिसमें रेप के एक आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आरोपी को थाने के बगल वाले कमरे में आइसोलेट किया गया है। अब उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ के मंझनिया 12 बजे तक के बड़का समाचार ।। 21 अप्रैल 2023

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है