छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ में भी ‘द केरल स्टोरी’ होगी बैन? कांग्रेस ने दिया संकेत, BJP को बताया कैंसर, बीजेपी ने कहा कांग्रेस करती है लव जिहाद का समर्थन

रायपुर। विवादित फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर जहाँ देशभर में बवाल मचा हुआ हैं, हिंदूवादी और दक्षिणपंथी दलों के बीच तलवारें खींची हुई हैं तो वही अब प्रदेश में भी फिल्म से जुड़ी सियासत तेज होती नजर आ रही हैं। कांग्रेस की तरफ से इस फिल्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

इससे आशंका जताई जा रही हैं की कही छत्तीसगढ़ में भी इस फिल्म पर प्रतिबन्ध ना लग जाएँ। दरअसल कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने साफ़ किया हैं की फिल्म में अगर कुछ गलत दिखाया गया हैं तो इस पर बैन लगना चाहिए। इस तरह इस बात को बल मिलने लगा हैं की अगर इस पर भाजपाया दूसरे समर्थक दलों ने आक्रामकता दिखाई तो प्रदेश में भी इसके फिल्मांकन पर रोक लग सकती हैं।

सुशील आनंद शुक्ला ने भाजपा को भी लपेटे में लिया हैं। उन्होंने बीजेपी को जनता के बीच का कैंसर बताया हैं। साथ ही फिल्म को लेकर हो रही सियासत को भाजपा का षड्यंत्र करार दिया हैं। शुक्ला ने कहा की जब ये पीछे भागते है तो धर्म और ऐसी फिल्मों का आड़ लेते है। ये कभी लव जिहाद तो कभी हिन्दू मुस्लिम का मुद्दा छेड़ते हैं। बीजेपी दिग्भ्रमित करती है, झूठे धर्मांतरण के मुद्दे उठाती है।

कांग्रेस करती है लव जिहाद का समर्थन – श्रीचंद सुंदरानी
बीजेपी के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि कांग्रेस लव जिहाद समर्थन करती है. छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी. बीजेपी पर दोषारोपण ठीक नही है.

श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म एक गंभीर और सत्य घटना पर आधारित है. न सिर्फ केरल बल्कि पूरे देश में हिन्दू समाज की बेटियों को बरगलाकर लव जिहाद का शिकार बनाया जा रहा है. इस पर बीजेपी के पास मुद्दे नहीं कहना ठीक नहींहै. हमारे पास तो कांग्रेस सरकार के खिलाफ भी मुद्दे हैं.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है