छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

विधायक देवेंद्र यादव का ED पर बड़ा आरोप : कहा- मेरी वृद्ध माँ को बेवजह परेशान कर रहे हैं, नोटिस देकर ऑफिस बुलाया जा रहा, संपत्ति जब्त करने की बात गलत

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने मंगलवार को अपने निवास में प्रेसवार्ता ली। प्रेसवार्ता में श्री यादव ने ईडी की कार्रवाई के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि, ईडी अपने पद और पावर का दुरुपयोग कर परेशान कर रही है। बिना किसी सूचना के बिना कोई सबूत के कार्रवाई कर रही है। उन्होंने ईडी हम लोगों को बेवजह परेशान कर रही है। श्री यादव ने कहा कि, ईडी अब मेरी माँ को बेवज़ह परेशान कर कर रही है और उन्हें बुलाया जा रहा है। जबकि उनका इस मामले से कोई लेना-देना ही नहीं है। जब इस विषय मे मेरे वकील ने ईडी के अधिकारियों से बात की तो उनका कहना है कि कोई भी कार्यवाही के पहले नोटिस दिया जाएगा।

विधायक देवेंद्र ने कहा कि मेरे घर में छापा मारा गया और जांच की, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। अब तक ईडी कुछ भी साबित नहीं कर पाई है। सूचना आज तक नहीं दिए। मेरे पास जो संपत्ति है 2015 और 2018 के चुनावी हल्पनामा में मैंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है। सबसे पहले तो ईडी यह बताए कि ईडी के अधिकारी सही हैं या उनका मीडिया सेल। जब ईडी से मेरे वकील ने बात की तो ईडी के अधिकारियों ने बताया कि कुछ भी नहीं मिला है और और कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जब भी कोई संपत्ति कुर्क होती है तो, PMLA 2002 के तहत सेक्शन 5 की नोटिस जारी होती है। बिना नोटिस के कार्यवाही कैसे मुमकिन है। ईडी की ही मीडिया सेल अलग ही बात कर रही है। विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि, सिर्फ यही नहीं मेरी वृद्ध माँ को भी ईडी परेशान कर रही है। उन्हें भी पूछताछ के लिए बुला रही है। मैने मां के साथ ऑफिस आकर पूछताछ में सहयोग की बात कही है। जब हमने कहा कि, उनके बदले मैं आ जाता हूं तो भी वे मनमानी कर रहे हैं।

किसके किसके पास कितना कितना मिला ?.. क्यो नहीं बताता ईडी…हवा में करते है बात – सीएम बघेल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है