छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

दुर्ग – महज एक मोबाइल के लिए दोस्‍त की पत्थर मारकर निर्मम हत्या

दुर्ग जिले में एक मोबाइल के लिए युवक पर इस कदर खून सवार हो गया कि उसने गुस्‍से में आकर अपने ही दोस्‍त की हत्‍या कर दी। मामला कुछ ऐसा है कि दो दोस्तों ने साथ बैठकर पहले तो शराब का सेवन किया और मुर्गा खाया। इस बीच एक ने दूसरे का मोबाइल पटकर तोड़ दिया। इस बात पर दोनों में जमकर विवाद हुआ। गुस्साए युवक ने बाद में दूसरे युवक के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

महज एक मोबाइल के लिए दोस्‍त की पत्थर मारकर हत्या
धमधा पुलिस के मुताबिक घटना दारगांव की है। पुलिस ने बताया कि मृतक निखिल बंजारे को मुकेश मिर्ची नामक युवक ने महज मोबाइल तोड़ने के कारण पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मौके पर ही निखिल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात निखिल व मुकेश ने मुर्गा बनाया था। दोनों गांव के मंगल भवन में बैठकर खा पी रहे थे। तभी मुकेश मिर्ची ने निखिल का मोबाइल जमीन में पटक दिया। इस बात पर दोनों में जमकर विवाद हो गया। उसके बाद दोनों अपने अपने घर चले गए।

हत्‍या का आरोपित गिरफ्तार
बुधवार सुबह निखिल घर से घूमने निकला था। इसी दौरान गली में घूम रहे मुकेश मिर्ची ने निखिल ने पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे निखिल की मौत हो गई। धमधा पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए धमधा मरचुरी भेज दिया। वहीं आरोपित को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा गया।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है