छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Video – बिलासपुर – रतनपुर के मां महामाया मंदिर परिसर में दारू-बकरा पार्टी

गुरुदेव सोनी । बिलासपुर। रतनपुर में आस्था पर चोट करने वाली एक और वीडियो सामने आया है । देशभर की आस्था के केंद्र मां महामाया मंदिर परिसर में दारू- बकरा पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है । पार्टी के बाद लोगों ने वहीं बकरे की हड्डियां और डिस्पोजल गिलास समेत गंदगी छोड़कर चले गए।
बता दे कि महामाया मंदिर परिसर में ही कंठी देवल का मंदिर है। ठीक इसी मंदिर के पास खुलेआम बकरा-दारू पार्टी किया गया है वायरल इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह मंदिर परिसर में बकरे की हड्डियां, जूठे प्लेट और डिस्पोजल पड़े हैं, जिसका वीडियो एक स्थानीय व्यक्ति बना रहा हैं।
देखे वीडियों

पार्टी स्थल पुरातत्व विभाग के पजेशन में : आशीष सिंह
मां महायाया मंदिर ट्रस्ट, रतनपुर के अध्यक्ष आशीष सिंह ठाकुर ने कहा है कि, रतनपुर महामाया मंदिर परिसर के जहां का विडियो वायरल हो रहा है, वह भारतीय पुरातत्व विभाग के पजेशन में है, वहां महामाया मंदिर परिसर के गार्ड की तैनाती नहीं है। इसलिए यह कृत्य किस तरह हुआ है, यह कह पाना मुश्किल है। महामाया मंदिर के कुंड के बाजू में होने के कारण हमें बेहद खेद है। भविष्य में इस तरह की घटना न हो, इसके लिए भारतीय पुरातत्व विभाग के अधिकारियों को मंदिर ट्रस्ट की ओर से पत्र भेजकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जाएगी। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाला जा रहा है और कृत्य को अंजाम देने वालों की पहचान की जा रही है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है