छत्तीसगढ़

बिलासपुर में चलती कार से फेंकी लाश तो अंबिकापुर में दो युवको ने दुकान के किनारे लाश फेंक हुए फरार, दोनो मामले में आरोपियो की तलाश जारी

बिलासपुर में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब चलती गाड़ी से किसी ने युवक की लाश को फेंक कर भाग गए। अभी तक न तो लाश छोड़ने आई गाड़ी वालों की पहचान हो पाई है और न ही मृतक युवक की शिनाख्त हो सकी है। पुलिस को शक है कि किसी दूसरी जगह युवक की हत्या कर शव को लाकर छोड़ा गया होगा। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।

टीआई पौरुष पुर्रे ने बताया, दोपहर 2 से ढाई बजे के बीच पुलिस को खबर मिली कि रायपुर रोड स्थित परसदा में गुंबर पेट्रोल पंप के पास युवक सोया हुआ है और उसकी मौत हो चुकी है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस जगह पर युवक की लाश पड़ी थी। वह साफ सुथरी जगह थी और किसी की भी नजर आसानी से पड़ सकती है। पुलिस की पूछताछ में लोगों ने बताया, चार पहिया वाहन से शव को लाकर यहां छोड़ा गया है। युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है।

युवक की नहीं हुई पहचान
पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई के दौरान आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसकी पहचान करने की कोशिश की। लेकिन, उसकी पहचान नहीं हो पाई है। इसके चलते पुलिस ने शव को उठाकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाड़ी आकर रुकी तो किसी ने नहीं दिया ध्यान
बताया जा रहा है कि जिस जगह पर युवक की लाश मिली है। वहीं एक चार पहिया गाड़ी आकर रुकी थी। उस समय लोगों ने गाड़ी पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन, गाड़ी गुजरने के बाद वहां युवक सोया हुआ नजर आया। लोग पास जाकर देखे, तो युवक की मौत हो गई थी। तब लोगों को आशंका हुई और उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

नाक में खून, शरीर में भी चोट के निशान
पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवक के नाक के पास खून निकला हुआ था। शरीर के पिछले हिस्से में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि युवक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है।

CCTV खंगाल रही पुलिस
टीआई पौरुष पुर्रे ने बताया, घटना के बाद से पुलिस मुख्य मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। अभी तक पुलिस को ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वही सरगुजा जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां दो युवक एक महिला के शव को साइकिल में लोड कर दिनदहाड़े शहर में घूम रहे थे। फिर उन्होंने शव को एक दुकान के सामने छोड़ दिया और फरार हो गए। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का है।
देखे वीडियो

बता दें कि, अंबिकापुर में दो युवक एक महिला के शव को साइकिल में लोड कर शहर में घूम रहे थे। फिर उन्होंने शव को एक दुकान के सामने छोड़ दिया और वहां से भाग गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। उन्होंने मुख्य डाक घर के सामने से शव को बरामद किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है