छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

CG : BJP प्रत्याशियों की सूची पर क्या रही CM बघेल की प्रतिक्रिया, पाटन से उनके प्रतिद्वंद्वी विजय बघेल ने किया ये दावा, पढ़ें पूरी खबर

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए 21 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर भाजपा ने सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी को ही नहीं आम लोगों को भी चौंका दिया है। भाजपा की पहली सूची को सीएम भूपेश बघेल ने बहुत ही हलके से लिया है।

मीडिया के समक्ष अपनी पहली प्रतिक्रिया में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पता चला है कि 21 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। कुछ खास नहीं है। एक अन्य सवाल के जवाब में CM ने कहा कि BJP सब जगह लालच से, भय से कांग्रेस को तोड़ना चाहती है, मगर जनता उन्हें पहचान चुकी है।

जनता की बदौलत कांग्रेस को देंगे पटखनी – विजय बघेल

सीएम के खिलाफ पाटन में सांसद विजय बघेल को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद विजय बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ पार्टी ने मुझे कमल छाप सौंपा है। मैं विश्वास दिलाता हूं पार्टी नेतृत्व को, कि पाटन की जनता और छत्तीसगढ़ की जनता के बदौलत कांग्रेस को पटखनी देंगे। उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि पार्टी ने मेरे ऊपर विश्वास किया। मेरे लोकसभा और छत्तीसगढ़ की जनता के प्रेम की बदौलत मुझे यह सौभाग्य मिला। पाटन मेरी कर्मभूमि रही है। बता दें कि भूपेश-विजय रिश्ते में एक दूसरे के चाचा-भतीजा हैं।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है