छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

राहुल गांधी की मौजूदगी में प्रमोद शर्मा के कांग्रेस प्रवेश को लेकर अटकलें तेज, कई बड़े चेहरों की पार्टी में हो सकती है एंट्री

रायपुर। वायनाड सांसद और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को रायपुर पहुंचे रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी नवा रायपुर में युवा संवाद को संबोधित करेंगे। इस बीच राहुल गांधी की मौजूदगी में बलौदा बाजार के जेसीसी विधायक प्रमोद शर्मा सहित जोगी कांग्रेस के कई चेहरे कांग्रेस में प्रवेश ले सकते हैं।

बता दें शुक्रवार को महासमुंद जिले के सरायपाली विधानसभा से भाजपा पूर्व विधायक प्रत्याशी श्याम तांडी ने अपने सैकड़ों कार्यकताओं के साथ कांग्रेस में प्रवेश कर लिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

बता दें कि बलौदाबाजार के विधायक प्रमोद शर्मा के कांग्रेस प्रवेश को लेकर पहले ही अटकले लगती रही हैं। हालांकि उनका ये भी कहना है कि सब मीडिया में चल रहा है। मेरे कार्यकर्ताओं के साथ तिल्दा और सुहेला में बैठक हुई है और तीसरी बैठक बलौदाबाजार में है, जिसके बाद निर्णय लिया जाएगा।

बता दें कि हाल ही में पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने बलौदाबाजार का दौरा कर विधायक प्रमोद शर्मा के कांग्रेस प्रवेश को लेकर पार्टी के नेताओं से चर्चा की थी। जिसके बाद से ही सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि विधायक प्रमोद शर्मा रायपुर में राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस प्रवेश करने का ऐलान कर सकते हैं। बताया जा रहा है​ कि उनके साथ सैकड़ों की संख्या में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है