छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

DURG ACCIDENT : शिवनाथ के पुराने पुल से गिरी पिकअप, 4 लोगों के शव मिले

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलगांव बाईपास पर शिवनाथ नदी के पुराने पुल से मंगलवार की देर रात पिकअप वाहन नदी में गिर गई। इस हादसे में पिकअप सवार चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक परिवार मंगलवार देर रात ढाबा से खाना खाकर लौट रहा था, तभी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने से वाहन नदी में गिर गया। एसडीआरएफ ने वाहन को नदी से बाहर निकाल लिया है। वाहन से चार शव भी बरामद कर लिया गया है।देखे पूरी खबर

चालक की पहचान बोरसी क्षेत्र के सतरौद गांव के रहने वाले 40 वर्षीय ललित साहू के रूप में हुई है। गाड़ी में एक महिला और दो बच्चों के शव भी मिले हैं। जिनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। ललित के पिता के मुताबिक उसकी पत्नी और दो बच्चे उसके घर पर हैं। पुलिस ने चारों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। SDRF की टीम ने सुबह करीब 8 बजे ही पिकअप को खोज निकाला था। ट्रैक्टर के जरिए खींचने से बार-बार रस्सी टूट जा रही थी। इससे पिकअप फिर पानी में चली गई। घंटों मशक्कत के बाद क्रेन के जरिए वाहन को बाहर निकाला गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही दुर्ग विधायक अरुण वोरा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस दुर्घटना के लिए पुलिस और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। उनके मुताबिक विधायक निधि से यहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए डेढ़ करोड़ के बजट की स्वीकृति दी गई। बावजूद इसके अब तक कैमरे नहीं लगाए गए।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है