छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

CG BREAKING : छत्तीसगढ़ पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत, एयरपोर्ट पर दिया बड़ा बयान

रायपुर। किसान नेता राकेश टिकैत तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार को छत्तीसगढ़ आए हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी किसानों और आदिवासियों की समस्याएं हैं। किसानों के मुद्दे पर बात करने रायपुर पहुंचे हैं। किसान नेता ने कहा कि, वे दंतेवाड़ा, सुकमा और नारायणपुर में बैठकें लेंगे। साथ ही नवा रायपुर में भी किसानों की समस्याओं को लेकर वह बैठक करने आए हैं।

इस दौरान टिकैत ने केंद्र सरकार पर हमला बोला और छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि, भारत सरकार की पॉलिसी ठीक होगी तो पूरे देश के किसान खुश रहेंगे। अनाज के लिए एमएसपी गारंटी कानून लागू होगा तो पूरे देश का बिकेगा। जब दिल्ली ही ठीक नहीं है तो जगदलपुर का किसान कैसे ठीक रहेगा, केंद्र से ठीक होता है सभी।

टिकैत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों को अच्छा बोनस मिल रहा है। छत्तीसगढ़ सरकार किसानों को लगातार बोनस दे रही है। एमएसपी से ज्यादा रेट मिल जाएगा तो और अच्छा है। हम उसका धन्यवाद देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में अगर कहीं मिल जाता है तो क्या दिक्कत है। चुनाव आ रहा है चुनाव में ही दे दें। जब मिले तभी ठीक है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है