छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

‘छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने ग़रीबों का हक खाया’, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लगाया आरोप

रायपुर। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए हुए है। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मध्यप्रदेश से अलग कर छत्तीसगढ़ को राज्य का रूप देने का काम अटल बिहारी बाजपेयी ने किया था। छत्तीसगढ़ में जब बीजेपी की सरकार बनी तो नए आयाम बने। लेकिन पांच सालों में कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को बेहाल कर दिया है।

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि माफियाओं के राज में छत्तीसगढ़ अब माफी चाहता है। चुनाव के समय प्रदेश के युवा व महिलाएं ब्याज समेत वसूली करेंगे। उन्होंने भाजपा के एप को सोशल मीडिया पर शेयर करने की बात कहते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मुखिया हैं भू-पे। उस समय दिल्ली में मैंने मनीष को कहा था, अब कह रहा हूं भूपेश। दिल्ली में मनीष, छत्तीसगढ़ में भूपेश।

केंद्र सरकार सहयोग नहीं करने के मल्लिकार्जुन खरगे के आरोप को अनुराग सिंह ठाकुर ने चुनौती देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने ग़रीबों का हक खाया है। खरगे को खुली चुनौती देता हूँ, अगर दम है तो किसी मंच पर सामने आ जाएं। 18 करोड़ गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला तो वो है मोदी की सरकार ने, 13 करोड़ घरों को नल देने का काम किया।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है