देश दुनिया

Daily Horoscope : 25 अक्टूबर 2023 के दिन कुछ राशि वालों की सुधरेगी आर्थिक स्थिति, तो कुछ को रहना होगा सावधान

Daily Horoscope : ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से आने वाले भविष्य का अनुमान लगाया जा सकता है. 25 अक्टूबर को आश्विन मास के शुक्लपक्ष की एकादशी तिथि है. इस एकादशी को पापांकुशा एकादशी के नाम से भी जानते हैं. पापांकुशा एकादशी का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि 25 अक्टूबर का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

दिन की शुरुआत नए संकल्पों के साथ होगी. लाभदायी योजनाओं में पूंजी निवेश करेंगे. सोच-समझकर वादा करें और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आर्थिक स्थिति सुढृढ़ होगी. उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाना पड़ सकता है.

वृषभ राशि

जीवनसाथी के साथ लंबे समय के बाद यात्रा संभव होगी. युवाओं को लक्ष्य प्राप्ति के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है. नए संपर्क भाग्योदय में सहायक हो सकते हैं. मित्रों के सहयोग से काम बनते चले जाएंगे और खर्च बढ़ेगा.

मिथुन राशि

समय अनुकूल है, इसका आपको आभास होगा. राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति हो सकती है. टकराव की स्थिति आपके लिए हितकरी नहीं होगी. उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा. यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें, चोरी या खोने की आशंका है.

कर्क राशि

तरक्की के योग हैं, आपके काम की तारीफ होगी. मांगलिक यात्रा के योग हैं. कारोबार  के  काम में तेजी आने से प्रसन्नता होगी. अटका धन वसूलने के लिए किसी की मदद लेनी पड़ सकती है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

सिंह राशि

कार्यों में गति आएगी. अटके हुए काम पूरे होंगे. बेरोजगारों को नौकरी मिलने की संभावना है. युवाओं को अध्ययन के लिए विदेश जाना पड़ सकता है. भावनात्मक संबंध रिश्तों में बदल सकते हैं, यात्रा संभव है.

कन्या राशि

अपने क्रोध पर काबू रखें. रूखे व्यवहार से आपके अपने आपसे नाराज हो सकते हैं. मन की बात कहने से दुविधा दूर होगी. संबंध सुधारने की पहल कर सकते हैं. परिणय संबंधों में युवाओं को सफलता मिलने से खुशी होगी. जरूरतमंदों की मदद करके खुश होंगे.

तुला राशि

कार्यस्थल पर आशा के अनुकूल माहौल मिलेगा. संतान सुख संभव है. शुभ समाचार मिल सकता है. कोई डील फाइनल हो सकती है, जिससे आपको लाभ होगा और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

वृश्चिक राशि

समय का लाभ लेना सीखें, अन्यथा आपके भोलेपन का सभी लाभ उठाएंगे. अधिकारियों से आश्वासन मिलेगा. आकस्मिक घटनाएं परेशान कर सकती है. बढ़ता हुआ खर्च पूरा करने के लिए नया काम हाथ में ले सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

धनु राशि

कोई बड़ा आर्थिक लाभ होगा. पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं. कारोबारियों को कारोबार में सफलता भी मिलेगी. लेखन और कला से जुड़े लोगों को सम्मान का लाभ मिलेगा पर वादा पूरा करने पर आपको प्रसन्नता होगी. धार्मिक कार्यक्रमों में रुचि बढ़ेगी.

मकर राशि

सकारात्मक सोच आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी. मन से काम किया तो इच्छित लक्ष्य हासिल कर लेंगे. खामोशी के बजाय अपनी बात रखें, गलतफहमी दूर होगी. नौकरी में बेहतर विकल्प मिलेंगे. स्वास्थ्य में ताजगी महसूस करेंगे. परिणय चर्चा में सफलता मिलने से प्रसन्न रहेंगे.

कुंभ राशि

कार्यस्थल पर माहौल गर्म रह सकता है. सबको साथ लेकर चलने में ही भलाई हैं, कारोबार को लेकर यात्रा संभव है. वक्त पर मदद मिलने से काम पूरा होगा. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी.

मीन राशि

आप सोचते है एक दिन जिंदगी में कोई चमत्कार होगा और आप मालामाल हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं है.  मेहनत करेंगे तो ही जीवन में सफल होंगे. परिजनों की मदद से घरेलू काम पूरे होंगे. समय अच्छा रहेगा, युवाओं को रोजगार मिलने से प्रसन्नता होगी.

आज का उपाय

अगर आप घर में शांति चाहते हैं तो घर में जूते-चप्पल इधर-उधर बिखेर कर या उल्टे सीधे करके न रखें. ऐसा करने से घर में अशांति रहती है.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है