देश दुनिया

Daily Horoscope : 26 अक्टूबर 2023 को चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, कुछ राशि वालों को रहना होगा सावधान

Daily Horoscope : 26 अक्टूबर 2023 का दिन गुरुवार आपके लिए कैसा रहेगा, यह बात आप अपने राशिफल के माध्यम से जान सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से व्यक्ति के भविष्य में होने वाली घटनाओं का अनुमान लगाया जा सकता है. गुरुवार का दिन भगवान श्रीहरि विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति को समर्पित होता है. इस दिन भगवान विष्णु की उपासना करने से शुभ फल प्राप्त होते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं आज का राशिफल आपके लिए क्या कह रहा है.

मेष राशि

आपके रहन-सहन से लोग प्रभावित होंगे. खान-पान अनुकूल रहेगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. कार्यस्थल पर रुचि बढ़ेगी. साहस में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं.

वृषभ राशि

समय रहते जरूरी दस्तावेज संभाल कर रख लें. मनोवांछित सफलता प्राप्त करेंगे. पारिवारिक सुख व सहयोग बढ़ेगा. पिता या किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा. धन का अपव्यय संभव है.

मिथुन राशि

अनचाहे काम करने पड़ सकते हैं. दांपत्य जीवन में आपके आपसी संबंधों में सुधार होगा. व्यवसायिक स्थिति में पहले से राहत मिलेगी. नई योजनाएं बनेंगी. घर-परिवार में सुख बढ़ेगा. पिता से अनबन हो सकती है.

कर्क राशि

कमजोर रणनीति के कारण मनचाही सफलता नहीं मिलेगी. नए कार्यक्षेत्र में प्रवेश की संभावना है. आर्थिक मामलों में किसी अनुभवी की राय लेना बेहतर रहेगा. संतान के कामों पर नजर रखना जरूरी है.

सिंह राशि

परिवार में मांगलिक आयोजनों की रुपरेखा बनेगी. ज्ञान और चित्रकारी में रुचि बढ़ेगी. कानूनी झंझटों से राहत मिल सकती है. मुकदमे आदि में आपकी विजय होगी तथा शुभ कार्य संपन्न होंगे.

कन्या राशि

आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है, स्वास्थ्य में सुधार होगा. मन में निराशा व उदासी का भाव खत्म होगा. किसी को भी अपने राज न बताएं. कीर्ति धूमिल हो सकती है, इस कारण सतर्क रहें. आपके मनोबल में वृद्धि होगी.

तुला राशि

आपको अपने दोस्तों की चिंता रहेगी. सूझबूझ से आपको कार्यों में सफलता मिलेगी. आप अपनी क्षमता, योग्यता का भरपूर इस्तेमाल करेंगे और सफलता प्राप्त करेंगे. रुका पैसा प्राप्त करने के प्रयास सफल होंगे.

वृश्चिक राशि

निर्माण कार्य में हो रहे विलंभ से चिंता बढ़ सकती है. दांपत्य सुख मिलेगा. व्यापारिक तथा कार्यक्षेत्र में उन्नति के लिए दिन अनुकूल रहेगा. किसी निकटतम व्यक्ति से मतभेद हो सकता है.

धनु राशि

रुके निर्माणकार्यों में गति आएगी. साझेदारी के कार्यों में विशेष लाभ होगा. व्यावसायिक मामलों के लिए आज का समय शुभ रहेगा. साहस व पराक्रम के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे.

मकर राशि

नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी. घरेलू काम -काज के चलते व्यस्त रहेंगे. कार्यस्थल पर कर्मचारियों की समस्या बनी रहेगी. भूमि-भवन में निवेश कर सकते हैं.

कुंभ राशि

आपकी बातों को महत्त्व मिलेगा. परिजनों के साथ यात्रा संभव है. विवाह में आ रही अड़चनें दूर होंगी. पसंदीदा भोजन की प्राप्ति होगी. राजनीति से जुड़े लोग विश्वासघात का शिकार हो सकते हैं.

मीन राशि

आपकी मेहनत और सूझबूझ से उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. समय शुभ व अनुकूल फलों को देने में समर्थ होगा तथा मान-सम्मान में वृद्धि होगी. भाई व मित्रों का सहयोग मिलने से कार्य पूरे होंगे.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है