देश दुनिया

Daily Horoscope : 27 अक्टूबर के दिन रवि की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, आप भी देखें अपना राशिफल

Daily Horoscope : ग्रहों की चाल के माध्यम से आपके आने वाले भविष्य का अनुमान लगाया जा सकता है. कोई दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आपका राशिफल उस दिन में आपके जीवन में घटने वाली घटनाओं का अनुमान मात्र होता है. जिसके माध्यम से आप खुद को सतर्क रख सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आपका आज का राशिफल क्या कहता है.

मेष राशि

कम बोलें और काम ज्यादा करें. लंबे समय से चली आ रही चिंता आज समाप्त हो सकती है. स्थायी संपत्ति से आपको लाभ होगा. व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है. जीवनसाथी से संबंधों में मजबूती आएगी.

वृषभ राशि

कम समय में कार्य पूरे होंगे. आज भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी. सामाजिक एवं राजकीय ख्याति में वृद्धि हो सकती है. अधूरे काम समय पर सफलता के साथ पूरे  होने पर उत्साह में वृद्धि होगी.

मिथुन राशि

अनजाने में हुई गलती से आपको पछतावा होगा. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें. आज आपका व्यापार अच्छा रहेगा. मांगलिक कार्यों में मित्रों की मदद मिलेगी. वाणी पर संयम आवश्यक है.

कर्क राशि

आपके क्रिया कलापों से समाज में आपके कार्यों को सम्मान प्राप्त हो सकता है. आर्थिक मनोबल बढ़ेगा. आज भागदौड़ अधिक रहेगी. अधिक परिश्रम के बाद सफलता मिलेगी.

सिंह राशि

छोटी-छोटी बातों पर क्रोध न करें. पारिवारिक सुख, संतोष बढ़ेगा. आज उपहार मिलने के योग हैं. व्यापार-व्यवसाय में लाभ बढ़ेगा. खर्चों में कमी करें. संतान से कष्ट हो सकता है.

कन्या राशि

दिन की शुरुआत अधिक परिश्रम से होगी. आपकी मेहनत से आपका सामाजिक क्षेत्र बढ़ेगा. व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे. विपरीत परिस्थितियों का सफलता से सामना कर सकते हैं.

तुला राशि

आज जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं. अचानक यात्रा के योग बनेंगे. आर्थिक निवेश से अच्छे फल मिलेंगे. आमदनी में वृद्धि होगी. नौकरी में बदलाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि

लंबे समय से अटके आवास संबंधित मामले आज पूरे हो सकेंगे. प्रसिद्धि एवं सम्मान में वृद्धि होगी. संतान के विवाह संबंधी समस्याएं रह सकती हैं. अपने बलबूते से आप सही निर्णय लेने में सक्षम होंगे.

धनु राशि

मानसिक चिंता बढ़ेगी. व्यापार में कर्मचारियों पर अधिक विश्वास न करें, समझदारी से कार्य करें. आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी. अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें.

मकर राशि

अपने कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह रखने के कारण आपकी कीर्ति बढ़ेगी. नौकरी में अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा. आजीविका के क्षेत्र में नवीन प्रस्ताव मिल सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

कुंभ राशि

आपकी कार्य कुशलता से लोग प्रभावित होंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे. विदेश जाने के योग बन रहे हैं.

मीन राशि

आलस त्यागें और काम के प्रति सजग रहें. आपकी दिनचर्या में बदलाव आएगा. लाभदायक समाचार मिलेंगे. व्यापारिक कार्य के विस्तार की योजना बनेगी. आवास संबंधी समस्या का समाधान आज संभव है.

आज का उपाय

आपकी कुंडली में प्रथम भाव का संबंध आप से और आप की बॉडी से होता है. इसके साथ ही आपकी यह आपकी फिजिकल परफार्मेंस के बारे में भी बताता है. यदि आपके इस भाव में शनि मौजूद हैं और आपको अशुभ फल दे रहे हैं तो आपको ऐसे लोगों की मदद करनी चाहिए, जो शाररिक रूप से कमजोर हों.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है