छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

अपने चिर परिचित अंदाज में बोले अनुज-धरसीवां की समस्या का समाधान करने हीरो का हो चुका उदय

खरोरा। धरसीवां विधानसभा में 26 अक्टूबर को भाजपा प्रत्याशी अनुज शर्मा के समर्थन में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद चुनावी मैदान में उतरे। खरोरा के दीनदयाल उपाध्याय चौक में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार का चारा घोटाला,भूपेश के गोबर घोटाला के सामने फीका है। यहां भाजपा सरकार के 15 साल विकास किया और 5 सालों में भूपेश सरकार ने केवल लूटा है। भूपेश सरकार ने केवल एक ही मंत्र दिया है कि कांग्रेस नाम की लूट है लूट सको तो लूट। और बड़ी शर्मनाक बात है कि मुख्यमंत्री कार्यालय की स्तंभ अभी जेल में है, शराब में करोड़ों का घोटाला, सहित गौ माता को भी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने नहीं बख्शा,यहां गोबर में भी घोटाला किया गया है।

 केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खरोरा की सभा में कहा कि 22 जनवरी को मोदी जी को श्रीराम मंदिर का निमंत्रण मिला है। उन्होंने अनुज शर्मा को अपने पास बुलाया और उन्हें कहा कि विधानसभा चुनाव जीत कर आपकी जवाबदारी है कि यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं को श्रीराम मंदिर ले जाकर दर्शन कराएं रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी सरकार ने जो वादा किया था उसे पूरा किया। हमने राम मंदिर,धारा 370,तीन तलाक, महिला आरक्षण का वादा पूरा किया।

रविशंकर प्रसाद ने छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार की 15 साल की उपलब्धि और केंद्र सरकार की उपलब्धियां को गिनाया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को कांग्रेस की सरकार ने अपराध गढ़ बना दिया है। यहां सड़कों में गड्ढे, क्राइम रेट बढ़े, पीएम आवास गरीबों से छीने गए हैं मूलभूत सुविधाओं से जनता को दूर रखा गया, केंद्र की योजनाओं का लाभ नहीं मिला है।

भाजपा प्रत्याशी अनुज शर्मा ने सभा को अपने चिर परिचित अंदाज में संबोधित करते हुए कहा कि हम इस विधानसभा चुनाव में जनता के बीच जा रहे हैं। जनता का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है,हमारा सबसे पहले दायित्व यह रहेगा कि धरसीवां विधानसभा क्षेत्र से सारी बुराइयों जैसे नशा, अपराध को हटाना है, सड़कों को बनवाना है,जनता तक तक मूलभूत सुविधाओं को पहुंचना है, इन सबके लिए एक हीरो का उदय हो चुका है।

ग्राम केशला के 70 से अधिक लोग भाजपा में हुए शामिल

आज ग्राम केशला के 70 से ज्यादा लोग भाजपा जिला महामंत्री अनिल अग्रवाल ,सरपंच केशला विनोद देवांगन , भाजपा शक्ति केंद्र प्रभारी लक्ष्मण बोलबम देवांगन के मार्गदर्शन में व मंडल महामंत्री दिलराज छाबड़ा जी के नेतृत्व में भाजपा प्रवेश में प्रवेश किए। सभी का स्वागत पार्टी के गमछे से किया गया। सभी ने भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश किया और चुनावी समर में पार्टी का साथ देने का संकल्प लिया।

धरसीवां विधानसभा में निकली विशाल बाइक रैली

आज अनुज शर्मा के समर्थन में भाजपा और भाजपा युवा मोर्चा के विभिन्न मंडलों ने विशाल बाइक रैली का आयोजन किया। भाजपा प्रत्याशी अनुज शर्मा ने बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई।

इस बाइक रैली में तीनों मंडल धरसीवां, खरोरा और विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। जन जन तक पहुंच कर वोट की अपील की और आशीर्वाद मांगा।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है