छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

 8 किलो चांदी के जेवर जब्त….

Durg / खबर दुर्ग से है जहां विधानसभा चुनाव को लेकर निगरानी दलों द्वारा सघन जांच की जा रही है। सभी जिलों में पुलिस, एसएसटी व एफएसटी जांच कर रही है। इसी कड़ी में दुर्ग में विधानसभा क्षेत्र के एसएसटी क्रमांक 49 की टीम ने लाखों की चांदी जब्त की है।

एक्टिवा सवार व्यक्ति 8 किलो चांदी के जेवर लेकर जा रहा था। जिसे टीम ने वैध दस्तावेज प्रस्तुत न कर पाने के चलते जब्त कर लिया है। जब्त चांदी की कीमत 4 लाख 50हजार रुपए बताई जा रही है।

वीओ- विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस, एसएसटी व एफएसटी की टीम ज़िले में लगातार जांच कर रही है। इसी बीच जांच के दौरान ग्रीन चौक दुर्ग के पास ओव्हर ब्रिज धमधा रोड दुर्ग की ओर से आ रहीं एक्टिवा वाहन क्रमांक CG 04 KD 2330 को रोककर जांच की गई।

एक्टिवा को लक्ष्मी मार्केट सुपेला निवासी रमेशचंद्र मौर्य चला रहा था।जांच के दौरान थैले एवं डिग्गी में चांदी के जेवरात 8 किलोग्राम वजनी को जब्त किया गया। उसकी कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपए आंकी गई है।

जब्त चांदी के जेवरात के संबंध में पूछताछ करने पर उसने बताया कि लक्ष्मी मार्केट सुपेला में उसकी खुद की ज्वेलरी दुकान है।उक्त जेवरात को श्री ज्वेलर्स गंजपारा सत्ती चौरा दुर्ग से खरीद कर लाना बताया। मौके पर चांदी के जेवरात का कोई दस्तावेज, रसीद एवं संतोषप्रद जवाब नहीं देने पर एसएसटी व पुलिस ने उक्त चांदी को जब्त किया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है