छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

सीएम पद को लेकर टीएस सिंह देव का बड़ा बयान…

ज्वाइंट नेतृत्व में लड़ा जा रहा है चुनाव, हमारे कप्तान है भूपेश

रायपुर। डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने मीडिया के बातचीत के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ में ज्वाइंट नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है, जिसके कप्तान हमारे सीएम भूपेश बघेल हैं। अगर हमें जीत मिलती है तो सबसे पहले ट्रॉफी उन्हें मिलना चाहिए क्योंकि वो हमारे कप्तान हैं।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने फैसला किया है कि वह संयुक्त नेतृत्व पर चुनाव लड़ेगी और इसका नेतृत्व मौजूदा सीएम भूपेश बघेल करेंगे। हम सभी काम एक साथ कर रहे हैं। अगर हम जीतते हैं चुनाव में, कैप्टन (भूपेश बघेल) को पहली प्राथमिकता क्यों नहीं मिल सकती? वह कतार में पहले व्यक्ति हैं, इसलिए यदि अन्य पर विचार किया जाता है, तो वह उनके बाद ही होगा।

डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ में ज्वाइंट नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है। इसके कप्तान हमारे सीएम भूपेश बघेल हैं।छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी में इस समय सीएम के नाम को लेकर हलचल दिखाई दे रही है।

प्रदेश का विधानसभा चुनाव तत्कालीन सीएम भूपेश बघेल के नाम पर लड़ा जा रहा है, जिसमें माना जा रहा था कि अगर कांग्रेस पार्टी दोबार सत्ता में आती है तो सीएम भूपेश बघेल ही सीएम बनेंगे। लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के चुनावी सभा में दिए एक बयान ने अब इस पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है। अब मल्लिकार्जुन खरगे के दिए बयान पर प्रतिक्रिया आ रही है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने अपना बयान दिया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है