छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh : ढाबे से बकरियों की चोरी, कार में भरकर अपने साथ ले भागे चोर, पांच गिरफ्तार

Chhattisgarh – छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन थाना अंतर्गत ग्राम सिकोला में ढाबे से बकरी चोरी का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ढाबे में खाना खाने के दौरान बकरी चोरी का प्लान बनाया और खाना खत्म होने के बाद कार में बकरियों को भरकर अपने साथ ले गए। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस आरोपितों तक पहुंची।

थाना पाटन क्षेत्र के ग्राम ठकुराईनटोला का रहने वाला एवन निषाद का बठेना रोड पाटन में निषाद ढाबा है। उनके पास एक सफेद रंग का बकरा व एक लाल रंग की बकरी है। 29 फरवरी की दोपहर ढाबे के पास बकरा बकरी चर रही थी। इस दौरान वह ढाबे में बैठकर ग्राहक का आर्डर ले रहा था। करीब एक बजे के आसपास आवेदक को बकरा-बकरी दिखाई नहीं दिया। उसने आसपास तलाश की, नहीं मिलने पर उसने अपने ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज को चेक किया तो एक सफेद रंग की कार से दो लड़के आकर बकरा और बकरी को कार में भरकर सिकोला रोड की तरफ जाते दिखाई दे रहे थे। उनमें से एक लडका पीले रंग का टी-शर्ट व दूसरा काले रंग का टी-शर्ट पहना था। इसके अलावा दो लड़का कार में बैठे दिखाई दे रहे थे।

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने पहले तीन आरोपित समीर मानिकपुरी , आशीर्वाद मानवेल और अशरफ कुरैशी निवासी चरोदा को गिरफ्तार किया। उन्होंने रायपुर के भनपुरी निवासी शेख सुलतान को बकरी 16 हजार रुपये और तेलीबांधा रायपुर निवासी शेख हाफिज को बकरा 18000 में बेचना बताया। पुलिस ने दोनों खरीददार को पकड़ा और उनसे बकरा-बकरी दोनों बरामद कर लिया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है